स्पोर्ट्स

श्रीलंका से टेस्ट सीरीज के चलते अश्विन व मुरली विजय तमिलनाडु रणजी टीम से बाहर

नई दिल्ली (एजेंसी)। तमिलनाडु ने अपनी रणजी ट्रोफी टीम की घोषणा कर दी है। भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर आर. अश्विन और ओपनर मुरली विजय को रणजी टीम में नहीं रखा गया है, क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों को 16 नवंबर से भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंकाई क्रिकटे टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना है। विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी टीम में शामिल नहीं होंगे।

श्रीलंका से टेस्ट सीरीज के चलते अश्विन व मुरली विजय तमिलनाडु रणजी टीम से बाहर

दूसरी ओर तमिलनाडु को 9 से 12 नवंबर तक ओडिशा के खिलाफ कटक में ग्रुप-सी का मुकाबला खेलना है। इस मुकाबले के लिए मालोलन रंगराजन और वी. लक्ष्मण को टीम में शामिल किया गया है। लक्ष्मण को पहले दो मैचों से बाहर रखा गया था। अब उनकी वापसी हुई है। टीम में ऑलराउंडर वीयो महेश भी शामिल हैं। बता दें कि पांच साल बाद फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वापसी करने वाले महेश ने मुंबई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था।

उन्होंने नॉट आउट 103 रन की पारी खेली थी और दो विकेट भी झटके थे। एक बार फिर टीम को उनसे ऐसी ही परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी। तमिलनाडु को बड़ौदा और मध्य प्रदेश के खिलाफ भी खेलना है। टीम की कप्तानी अभिनव मुकुंद कर रहे हैं। 

टीम- अभिनव मुकुंद (कप्तान), बाबा इंद्रजीत (उप कप्तान), कौशिक गांधी, बाबा अपराजित, विजय शंकर (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, साई किशोर, राहिल शाह, के. विग्नेश, वीयो महेश, लक्ष्मीनारायण विग्नेश, रिव कुमार रोहित, वी. गंगा श्रीधर राजू, मलोन रंगराजन और वी. लक्ष्मण।

Related Articles

Back to top button