स्पोर्ट्स

श्रेयस अय्यर ने कप्तान विराट कोहली को बताया शेर, बोले- वो कभी थकते नहीं हैं

नई दिल्ली: भारतीय टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने टीम के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है और उनको सभी युवा खिलाड़ियों का रोल मॉडल बताया है। अय्यर ने कहा है कि कप्तान कोहली कभी थकते नहीं हैं और हमेशा शेर की तरह ऊर्जावान रहते हैं। बल्लेबाजी तो छोड़ ही दीजिए, विराट कोहली ने फिटनेस के मामले में भी भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के क्रिकेटरों को अपना मुरीद बनाया हुआ है।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “जब भी वह मैदान पर बाहर जाते हैं तो ऐसा लगता है जैसे वह अपना पहला मैच खेल रहे हैं। वह कभी थकते नहीं हैं, हमेशा शेर की तरह ऊर्जावान रहते हैं। आप एक अलग बॉडी लैंग्वेज देखते हैं, जब वह मैदान में प्रवेश करते हैं, उससे आप बहुत कुछ सीख सकते हैं।”

अय्यर ने आगे कहा, “जब वह अपने साथियों से बात करते हैं या तारीफ करते हैं तो यह वास्तव में एक अद्भुत भावना होती है। वह सभी युवाओं के लिए एक रोल मॉडल हैं।” श्रेयस अय्यर ने ये भी कहा है कि विराट कोहली के साथ या उनके खिलाफ खेलने में उनको मजा आता है। दोनों खिलाड़ी आइपीएल में एकदूसरे के खिलाफ खेलते हैं। श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं, जबकि विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम की कप्तानी करते आ रहे हैं।

पिछले दो सीजन से दिल्ली की टीम की कप्तानी कर रहे श्रेयस अय्यर को इस साल भी टीम की कप्तानी करनी थी, लेकिन आइपीएल का ये सीजन कोरोना वायरस के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया गया है। हालांकि, संभावना बन रही है कि अगर इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप स्थगित होता है तो फिर आइपीएल का आयोजन अक्टूबर-नवंबर की विंडो में हो सकता है। बीसीसीआइ आइपीएल को विदेश में भी करा सकती है।

Related Articles

Back to top button