अजब-गजबमनोरंजन

संजय कपूर करेंगे एक्ट्रेस प्रिया सचदेव से शादी!

करिश्मा भी संदीप तोशीवाला के साथ आ चुकी है नजर

नई दिल्ली (ईएमएस)। बिजनेसमैन पति संजय कपूर से पिछले साल जून महीने में तलाक हो गया। दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ गए हैं, जहां करिश्मा कपूर बिजनेसमैन संदीप तोशीवाला के साथ कई बार नजर आ चुकी हैं तो वहीं संजय का नाम भी प्रिया सचदेव के साथ जोड़ा जाता रहा है। खबरों की मानें तो संजय और प्रिया की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

संजय कपूर करेंगे एक्ट्रेस प्रिया सचदेव से शादी!

खबर के अनुसार दोनों अप्रैल में न्यूयॉर्क में शादी करेंगे जिसमें दोनों के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। इस कपल के नजदीकी दोस्त ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि संजय का परिवार शादी के बारे में बात नहीं करना चाहता। संजय का करिश्मा से तलाक उनके परिवार के लिए आसान नहीं रहा था।

बता दें कि संजय और प्रिया के अफेयर की खबरें काफी बार आती रही हैं। दोनों को बहुत बार साथ में देखा गया था जिसके बाद से उनके अफेयर की खबरें आने लगी थीं। कुछ समय पहले करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में संजय को थर्ड क्लास आदमी बताते हुए कहा था कि उन्होंने कभी अपनी पत्नी का ध्यान नहीं रखा। बता दें कि प्रिया सचदेव ने पहले विक्रम चटवाल से शादी की थी लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया, वहीं संजय कपूर पहले दो बार शादी कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button