मनोरंजन

संजय दत्त ने कहा – ‘मैं कलंक हूं, लेकिन अब सब धुल गए’

साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही फिल्म कलंक का ट्रेलर बुधवार को लॉन्च हो गया. यह फिल्म करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद रही, लेकिन खुद करण जौहर ही इवेंट में कहीं नजर नहीं आए. करण इतने बड़े इवेंट में क्यों नहीं पहुंचे, इसका जवाब आल‍िया भट्ट ने द‍िया.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की स्टार कास्ट आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और साोनाक्षी सिन्हा, कुणाल खेमू पहुंचे थे. इवेंट को आल‍िया भट्ट और वरुण धवन ने होस्ट किया. पूरे इवेंट से करण जौहर के गायब होने का राज आल‍िया ने खोला. आल‍िया ने बताया कि करण सर स‍िंगापुर में अपने वैक्स स्टैच्यू इवेंट में व्यस्त हैं. इसल‍िए वो आज यहां नहीं आ सके.

बता दें कि सिंगापुर के ‘मैडम तुसाद’ म्यूजियम में करण जौहर का वैक्स स्टेच्यू लगने वाला है. करण जौहर खुद अपनी मोम की प्रतिमा को रिवील करेंगे. करण जौहर के लिए कलंक बहुत खास फिल्म है, इसके बारे में करण ने कलंक के टीजर लॉन्च पर बताया भी था. करण ने बताया था कि ये कहानी 15 साल पहले पापा बनाना चाहते थे. लेकिन पापा की तब‍ियत ठीक नहीं थी. बाद में उनके निधन के बाद ये प्रोजेक्ट रुक गया.

करण के मुताबिक़ कलंक को मैं खुद डायरेक्ट करना चाहता था, लेकिन इस फिल्म से इमोशनल कनेक्ट होने की वजह से मैं फिल्म को डायरेक्ट नहीं कर सका. इस फिल्म को अभिषेक बर्मन डायरेक्ट कर रहे हैं.फिल्म इसी महीने रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button