अन्तर्राष्ट्रीय

सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड की हत्या कर फ्रीजर में छुपाई लाश, ऐसे हुआ खुलासा

अमेरिका में एक सनकी आशिक ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की हत्या कर उसकी लाश फ्रीजर में छुपा दी. इसके बाद उसने नई गर्लफ्रेंड बनाई. दोनों लिव-इन में रहने लगे. नई गर्लफ्रेंड पुरानी के नाम और सामान इस्तेमाल करने लगी. इस बीच आरोपी के मकान मालिक को शक हो गया. उसने फ्रीजर खुलाया, तो मामले का खुलासा हो गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.सनकी आशिक ने गर्लफ्रेंड की हत्या कर फ्रीजर में छुपाई लाश, ऐसे हुआ खुलासाजानकारी के मुताबिक, यह मामला अमेरिका के ओहायो राज्य के यंग्सटाउन का है. मृतका का नाम शानोन ग्रेव्स है. वह बीते 22 जून से गायब थी. आरोपी अर्तुरो नोवोआ ने उसकी हत्या कर उसकी लाश को एक फ्रीजर में छुपा दिया था. इसके बाद आरोपी की नई गर्लफ्रेंड कटरीना लेयटन उसके साथ रहने लगी. कटरीना काफी समय से मृतका शानोन के नाम पर उसकी गाड़ी और कई सामानों का इस्तेमाल कर रही थी. उन पर किसी को शक नहीं था.

इसी बीच नोवोआ ने मकान मालिक से बिजली खराब होने का बहाना देते हुए फ्रीजर को बेसमेंट में रखने के लिए पूछा. आरोपी ने बताया उसने इसमें मीट रखा है, जो बाहर निकालने पर खराब हो सकता है. उसी समय मकान मालिक ने उस फ्रीजर पर ताला लगा हुआ देखा तो उसे शक हुआ. शक के आधार पर जब उसने फ्रिजर खोला तो सारा मामला सामने आ गया. उसने देखा कि अंदर पैकेट में बंद एक महिला की लाश रखी हुई थी.

मकान मालिक ने इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी और उसकी नई गर्लफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, पुलिस ने हत्या के पुख्ता सबूत नहीं होने की वजह से आरोपी और उसकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button