ज्ञान भंडार

सनी लियोनी ने बताया, उनके माता-पिता ने उन्हें कैसे संस्कार दिए हैं

sunny-leone-5672a74771879_exlstनी लियोनी को बॉलीवुड में चार साल हो रहे हैं। अपने मादक अंदाज के दम पर वह सबसे चर्चित नायिका हैं। इस साल वह तीन फिल्मों के लीड रोल में दिखेंगी। जिसमें से पहली जनवरी के अंत में रिलीज को तैयार हैं। वह धीरे-धीरे यहां दोस्त भी बना रही हैं और मुंबई उन्हें घर की तरह लगने लगा है।

-इरॉटिक, हॉरर और पुनर्जन्म जन्म वाली लव स्टोरी के बाद कॉमेडी। कैसा अनुभव था यह?
– यह सिर्फ फन था। न मैं डरी और न कोई पूर्वाग्रह मन में था। जब हमने वर्कशॉप किया तो शुरू में थोड़ी झिझक थी लेकिन जब मैंने टीम के साथ मिल कर जोर-जोर से डायलॉग पढ़े तो एक-दो दिन सब सामान्य हो गया। ऐक्टरों, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने मुझे सहज बनाया।

-परंतु यह डबल मीनिंग डायलॉग वाली एडल्ट कॉमेडी है। क्या आप अपने डायलॉग के मायने जानती थीं?
– बिल्कुल। मैंने जो भी डायलॉग बोले, उन्हें मतलब जानने के बाद ही बोला। ज्यादातर के मतलब मुझे पहले से पता होते थे। अगर कभी कुछ समझ नहीं आता तो अक्सर उसका अनुवाद सही नहीं होता था, जो बाद में मैं समझ लेती थी।

-कॉमिक रोल के लिए कैसे तैयारी की?
– मैं पहली बार कॉमेडी नहीं कर रही हूं। इससे पहले अमेरिका में कुछ कॉमेडी शो किए थे और मुझे यह पसंद है।

 
 -कॉमेडी को निखारने के लिए वर्कशॉप में क्या किया?
– खास तौर पर लिली के रोल पर मेहनत की क्योंकि वह थोड़ी दब्बू-सी है। वर्कशॉप में मैंने नोट्स लिए, नोटबुक में डायलॉग लिखे। खास तौर पर वे शब्द सीखे, जिन्हें लिली को बोलना था। दूसरे ऐक्टरों के साथ काम करते हुए वर्कशॉप में, आप कह सकते हैं कि हमारी कैमेस्ट्री बेहतर हुई। हम सैट पर अच्छे से काम कर सके।

-क्या आपने कोई बॉलीवुड सेक्स कॉमेडी देखी है?
– नहीं। मैंने ज्यादातर बॉलीवुड फिल्में फ्लाइट्स में यात्रा को दौरान देखी हैं और उसमें सेक्स कॉमेडी नहीं दिखाई जाती। क्या कूल हैं हम और ग्रेंड मस्ती सीरीज की फिल्में मैं देखना चाहती हूं।

-एक पहेलीः लीला में आपका डबल रोल था। सेक्स कॉमेडी में भी है!

– लीला में पुनर्जन्म की कहानी की वजह से डबल रोल था। यहां वास्तविक डबल रोल है। मैं एक साथ दो लड़कियों (लैला और लिली) के रोल में हूं। जब कहानी कहानी सुनाई गई तब डबल रोल नहीं था। फैसला बाद में लिया गया।

-चार साल से आप बॉलीवुड में हैं। अब कह सकती हैं कि कुछ दोस्त बना लिए हैं?

– हां, कह सकती हूं क्योंकि जब मैं यहां नहीं होती हूं तो उन लोगों के फोन पर हालचाल पूछती हूं। तुषार कपूर और वीर दास उन लोगों में हैं।

 
 

 

 

Related Articles

Back to top button