अजब-गजबउत्तर प्रदेशराज्य

सपा के समर्थन में प्रचार के लिए उतरी फिल्म अभिनेंत्री महिमा चौधरी

कानपुर। तीसरे चरण में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी राजनैतिक पार्टियों के प्रत्याशी अपनी-अपनी ताकत झोकने में लगे हुए। इसी सिलसिले में फिल्म अभिनेंत्री महिमा चौधरी ने सपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया। महिमा चौधरी को देखने के लिए राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सभी उनकी झलक पाने के लिए रोड पर खड़े हो गए। महिमा चौधरी ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया और साथ साथ उन्होंने सपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

अभी-अभी: अखिलेश के मंत्री के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने गैंगरेप का मामला दर्ज करने का दिया निर्देशसपा के समर्थन में प्रचार के लिए उतरी फिल्म अभिनेंत्री महिमा चौधरीजानकारी के मुताबिक आर्यनगर विधानसभा से समाजवादी प्रत्याशी अमिताभ वाजपई के लिए फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान महिमा चौधरी ने पूरी विधानसभा में जाकर सपा के लिए वोट मांगे। इस दौरान धुप अधिक होने के कारण वह अपने बालो से चेहरे को ढकने के लिए संघर्ष करती दिखाई दी।

महिमा चौधरी सपा प्रत्याशी के साथ समाजवादी पार्टी को पूर्ण बहुमत से सत्ता में लाने की अपील कीl उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में साइकिल की सरकार आ रही है, अखिलेश का काम बोल रहा हैl वह एक बार फिर मुख्यमंत्री बनने वाले हैl मेरी जनता से अपील है कि वह सपा को वोट करे और अखिलेश की सरकार बनायेl

Related Articles

Back to top button