व्यापार

सबसे कम बिल में वोडाफोन ने पेश किया सबसे स्मार्ट पोस्टपेड प्लान

वोडाफोन इंडिया ने नए स्मार्ट पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं. कंपनी के मुताबिक ये प्लान्स सबसे कम बिल की गारंटी, कॉम्प्लीमेंटरी मोबाइल इंश्योरेंस, अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग के फायदों और एंटरटेनमेंट कॉन्टेंट के साथ पेश किए गए हैं.

वोडाफोन इंडिया ने नए स्मार्ट पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं. कंपनी के मुताबिक ये प्लान्स सबसे कम बिल की गारंटी, कॉम्प्लीमेंटरी मोबाइल इंश्योरेंस, अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग के फायदों और एंटरटेनमेंट कॉन्टेंट के साथ पेश किए गए हैं.  कंपनी के एसोसिएट डायरेक्टर (कंज्यूमर बिजनेस) अवनीश खोसला ने कहा, 'ग्राहकों के लिए वोडाफोन के नए रेड पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो उनकी एंटरटेनमेंट, ट्रैवल और स्मार्टफोन संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करेंगे. कॉम्पलीमेंटरी मोबाइल इंश्योरेंस, सबसे कम बिल की गारंटी जैसे ऑफर्स ये दिखाते हैं कि वोडाफोन अपनी हर पहल में उपभोक्ताओं को ही प्राथमिकता देता है.'  उन्होंने आगे कहा कि इस फीचर के जरिए ग्राहक अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और अन्य डिवाइसेज को एक साथ रेड टुगेदर पर ला सकते हैं और टोटल रेंटल में 20 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं और एक ही बिल के जरिए आसानी से सभी का भुगतान कर सकते हैं.  खोसला के मुताबिक, वोडाफोन के नए रेड पोस्टपेड प्लान पावर पैक्ड एंटरटेनमेंट पैकेज के साथ आते हैं. इनमें बिना किसी अतिरिक्त कीमत के अमेजन प्राइम का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को मिलेगा. यहां यूजर्स प्राइम वीडियो पर अनलिमिटेड बॉलीवुड, हॉलीवुड, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों और टीवी शोज का लुत्फ उठा सकते हैं. इसके अलावा ग्राहक प्राइम म्युजिक के साथ कई भाषाओं में हजारों गानों को ऑफलाइन डाउनलोड कर एड-फ्री म्युजिक का आनंद ले पाएंगे.    उन्होंने कहा कि रेड पोस्टपेड के ग्राहकों को 12 महीने के लिए फ्री वोडाफोन प्ले भी मिलेगा, जिस पर वे अनलिमिटेड लाइव टीवी, नई फिल्में और टीवी शो देख सकते हैं. रेड इंटरनेशनल, रेड इंटरनेशनल प्लस, रेड सिग्नेचर और रेड सिग्नेचर प्लस प्लान चुनने वाले ग्राहकों को 12 महीनों के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.    वोडाफोन के नए रेड प्लान्स के साथ अंतर्राष्ट्रीय यात्री 20 देशों की यात्रा के दौरान 180 रुपये प्रतिदिन (एड-ऑन पैक के रूप में) की दर पर अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और डेटा का लुत्फ उठा सकते हैं.  कंपनी के एसोसिएट डायरेक्टर (कंज्यूमर बिजनेस) अवनीश खोसला ने कहा, ‘ग्राहकों के लिए वोडाफोन के नए रेड पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो उनकी एंटरटेनमेंट, ट्रैवल और स्मार्टफोन संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करेंगे. कॉम्पलीमेंटरी मोबाइल इंश्योरेंस, सबसे कम बिल की गारंटी जैसे ऑफर्स ये दिखाते हैं कि वोडाफोन अपनी हर पहल में उपभोक्ताओं को ही प्राथमिकता देता है.’

उन्होंने आगे कहा कि इस फीचर के जरिए ग्राहक अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और अन्य डिवाइसेज को एक साथ रेड टुगेदर पर ला सकते हैं और टोटल रेंटल में 20 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं और एक ही बिल के जरिए आसानी से सभी का भुगतान कर सकते हैं.

खोसला के मुताबिक, वोडाफोन के नए रेड पोस्टपेड प्लान पावर पैक्ड एंटरटेनमेंट पैकेज के साथ आते हैं. इनमें बिना किसी अतिरिक्त कीमत के अमेजन प्राइम का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को मिलेगा. यहां यूजर्स प्राइम वीडियो पर अनलिमिटेड बॉलीवुड, हॉलीवुड, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों और टीवी शोज का लुत्फ उठा सकते हैं. इसके अलावा ग्राहक प्राइम म्युजिक के साथ कई भाषाओं में हजारों गानों को ऑफलाइन डाउनलोड कर एड-फ्री म्युजिक का आनंद ले पाएंगे.  

उन्होंने कहा कि रेड पोस्टपेड के ग्राहकों को 12 महीने के लिए फ्री वोडाफोन प्ले भी मिलेगा, जिस पर वे अनलिमिटेड लाइव टीवी, नई फिल्में और टीवी शो देख सकते हैं. रेड इंटरनेशनल, रेड इंटरनेशनल प्लस, रेड सिग्नेचर और रेड सिग्नेचर प्लस प्लान चुनने वाले ग्राहकों को 12 महीनों के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.  

वोडाफोन के नए रेड प्लान्स के साथ अंतर्राष्ट्रीय यात्री 20 देशों की यात्रा के दौरान 180 रुपये प्रतिदिन (एड-ऑन पैक के रूप में) की दर पर अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और डेटा का लुत्फ उठा सकते हैं.  

Related Articles

Back to top button