मनोरंजन

‘सब कुशल मंगल’ में भोजपुरी एक्‍टर रवि किशन की बेटी करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्‍यू

मुंबई : प‍िछले द‍िनों में बॉलीवुड में तमाम स्‍टार किड्स ने कदम रखा है और कई इस साल अपना डेब्‍यू करने जा रहे हैं। श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का जलवा बीते साल सिल्‍वर स्‍क्रीन पर दिखाई दिया और इस साल अनन्‍या पांडे भी सिनेमा में छा जाने को तैयार हैं। अब इन सभी को टक्‍कर देने आ रही ही एक और स्‍टार किड। भोजपुरी सिनेमा के जाने माने एक्‍टर रवि किशन की बेटी रीवा हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। फ‍िल्‍म ‘सब कुशल मंगल’ में वह पद्मिनी कोल्‍हापुरी और प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्र‍ियांक के अपोजिट नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म की घोषणा हो गई है।

रीवा और प्र‍ियांक की यह फ‍िल्‍म एक खूबसूरत प्रेमकहानी होगी जिसमें अक्षय खन्‍ना भी नजर आएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रीवा के बॉलीवुड डेब्‍यू और फ‍िल्‍म सब कुशल मंगल के बारे में जानकारी ट्व‍िटर पर साझा की है। यह फ‍िल्‍म कब रिलीज होगी, इसकी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसके डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर के बारे में पूरी डीटेल तरण आदर्श ने साझा की है।

इस फ‍िल्‍म को करण कश्‍यप डायरेक्‍ट करेंगे, जबकि प्रोड्यूसर होंगी नितिन मनमोहन की बेटी प्राची। वही नितिन मनमोहन जिनकी फ‍िल्‍म आर्मी से रवि किशन को बॉलीवुड में पहचान मिली थी। रीवा ने अभिनेता नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रुप में रहकर अभिनय सीख है और वह अमेरिका के एक्टिंग कॉर्प संस्थान से एक्‍ट‍िंग की Training लेकर आई हैं। रीवा और रवि किशन इस खबर से बेहद खुश हैं।

Related Articles

Back to top button