मनोरंजन

सर्जरी के बाद भी शाह रुख़ नहीं कर रहे आराम, आमिर के साथ आये नज़र

गौरतलब है कि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘रा वन’ की शूटिंग के वक्त भी उन्हें चोट लग जाने की वजह से सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

मुंबई। इस साल यह दूसरा मौका है जब शाह रुख़ ख़ान और आमिर ख़ान की मुलाक़ात की तस्वीर सामने आई है। इससे पहले पिछले महीने दुबई से एक पार्टी के दौरान दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हुई थी। ताज़ा तस्वीर में आप एसआरके के हाथ पर बेंडेड देख सकते हैं।

शाह रुख़ की एक खूबी यह भी है कि वो चलते रहते हैं, रुकना उन्होंने नहीं सीखा। शुक्रवार को शाह रुख़ ने ट्विटर पर अपनी सर्जरी के बारे में बताया था और रविवार सुबह की यह तस्वीर देख कर कौन कहेगा कि शाह रुख़ सर्जरी से लौटे हैं। बता दें कि, शाह रुख़ की यह दसवीं सर्जरी है। फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इस कंधे पर शाहरुख की यह दूसरी सर्जरी है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें चिंता न करने की सलाह दी है। इस तस्वीर में आमिर के साथ वैसे भी शाह रुख़ चिंतामुक्त नज़र आ रहे हैं। मुलाक़ात की वजह अभी सामने नहीं आई है पर हो सकता है आमिर शाह रुख़ की खैरियत जानने को उनसे मिले हों।

बहरहाल, आपको बता दें कि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘रा वन’ की शूटिंग के वक्त भी उन्हें चोट लग जाने की वजह से सर्जरी से गुजरना पड़ा था। ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के वक्त तो उन्होंने चोट के बावजूद शूटिंग पूरी की थी।

Related Articles

Back to top button