मनोरंजन

सर्फिंग के दौरान मौत से बाल बाल बचे मैथ्यू हेडन, हालत अभी भी है बहुत गंभीर

हेडन के साथ क्वींसलैंड में सर्फिंग के दौरान एक हादसा हो गया जिसके बाद उनको काफी चोट आई है। हेडन की चोट काफी गंभीर है उनके सिर और गले में चोट लगी है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन सर्फिंग के दौरान दुर्घटना के शिकार हो गए हैं। हेडन के साथ क्वींसलैंड में सर्फिंग के दौरान एक हादसा हो गया जिसके बाद उनको काफी चोट आई है। हेडन की चोट काफी गंभीर है उनके सिर और गले में चोट लगी है।सर्फिंग के दौरान मौत से बाल बाल बचे मैथ्यू हेडन, हालत अभी भी है बहुत गंभीर

पिछले साल ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट हॉल ऑफ फेम में शामिल हेडन के गले के नीचे फ्रेक्चर हुआ है। वहीं बताया जा रहा है कि उनके सिर में काफी चोट आई है। यह हादसा तब हुआ जब वह अपने बेटे के साथ क्वींसलैंड में सर्फिंग के लिए गए थे। सर्फिंग के दौरान हेडन अपना संतुलन खो बैठे और उनके साथ यह घटना हुई।

https://www.instagram.com/p/BooQT4wgIz4/?utm_source=ig_embed

 

सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ हेडन ने इस घटना को साझा किया। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह घायल नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘सभी को धन्यवाद। अब रिकवरी की राह पर हूं।’’

जो तस्वीर उन्होंने पोस्ट की है उसमें गले में उनके बेल्ट लगी है और वह बिस्तर पर पडे हुए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे सर्फिंग के दौरान वह लहरों से टकरा गए और थपडों ने उनको सिर के बल पटक दिया। उनके शरीर और लहर के वजन से वह घायल हो गए।

हेडन को दुनिया के बेहतरीन ओपनर्स में गिना जाता है। ऑस्ट्रेलिया के लिए 103 टेस्ट में 50.73 के शानदार औसत से 8625 रन बनाए हैं। लगातार पांच साल हजार से उपर रन बनाने वाले हेडन दुनिया के अकेले बल्लेबाज हैं।

Related Articles

Back to top button