मनोरंजन

सलमान का बर्थ-डे, 3 तीन तक चलेगा परिवार के साथ सेलिब्रेशन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को इंडस्ट्री में कुछ बड़ा और हटके करने के लिए जाना जाता है..चाहे वो फिल्म हो या सेलिब्रेशन। हम सेलिब्रेशन की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि 27 दिसंबर को सलमान खान का बर्थ-डे है। उम्मीद लगायी जा रही है कि इस बार सलमान अपने जन्मदिन पर कुछ बड़ा प्लॉन कर सकते हैं। सलमान 27 दिसंबर को 53 साल के हो जाएगे..। वैसे तो हर बार सलमान अपना जन्मदिन अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलकर मनाते हैं। वहीं जन्मदिन से 6 दिन पहले ही बर्थ-डे पर क्या कुछ होने वाला है,इस बात का खुलासा हो चुका है।

सलमान का बर्थ-डे, 3 तीन तक चलेगा परिवार के साथ सेलिब्रेशनडीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में एक दिन पहले अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। साथ ही जन्मदिन की शानदार पार्टी में परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी दोस्तों को ही इंवाइट किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक फार्महाउस में सेलिब्रेशन 26 दिसंबर से ही शुरू हो जाएगा जोकि 28 दिसंबर तक चलेगा। साथ ही पार्टी में कैटरीना कैफ, यूलिया, शाहरुख खान और संजय दत्त जैसे स्टार्स के शिकरत करने के कयास लगाए जा रहे हैं.

काम की बात करे सलमान पिछले काफी दिनों से बहुत बिजी हैं। वो छोटे पर्दे के शो ‘बिग बॉस 12’ के अलावा अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। ‘भारत’ फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं जिन्होंने पहले सलमान के साथ सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में की हैं। ‘भारत’में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।

Related Articles

Back to top button