मनोरंजन

सलमान की बहन अर्पिता ने आलोचकों को सुनाई खरी खरी

arpita_sm-_650_052416055015सोशल मीडिया अकसर बॉलीवुड सिलेब्स के लिए उनसे फैन्स से जुड़ने का सबसे बेहतरीना जरिया है लेकिन कई बार यही प्लेटफॉर्म सिलेब्स की परेशानी का कारण बन जाता है. कई दफा ऐसा हुआ है जब सोशल मीडिया पर ही सिलेब्स को आलोचकों ने आहत किया है. कुछ ऐसा ही सलमान की बहन अर्प‍िता के साथ भी हुआ.

हाल ही में अर्पिता ने अपने आलोचकों को इंस्टाग्राम पर अपने शानदार मैसेज के जरिए खरी खरी सुनाई है. जिसका उनके फैन्स ने सर्मथन भी किया. अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर अपने संदेश की यह तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में उन्होंने आलोचकों को लताड़ते हुए लिखा है, ‘मेरे फैन्स से मैं गुजारिश करूंगी कि वह इन(आलोचकों) बेराजगार, असुरक्ष‍ित और जलन से भरे लोगों की बातों पर अपनी प्रतिक्रिया देकर अपना टाइम खराब ना करें. इन जैसे लोगों को नजरअंदाज करें, इनके कमेंट्स पर रिएक्ट करके इन्हें तवज्जो नहीं दी जानी चाहिए. और वह लोग जिन्हें इन नीचे लिखी बातों से दिक्कत है:
मेरी तस्वीरें, मेरा वजन, मेरा रंग और मैं अपने बच्चे और पति के साथ क्या कर रही हूं, और कैसे मैं अपने और पति की देखभाल कर रही हूं और मेरा लाइफस्टाइल.
मुझे आश्चर्य है कि कितने बेराजगार और बोरिंग हैं ऐसे लोग जो उन लोगों को फॉलो करने और उनकी प्रोफाइल देखने में व्यस्त रहते हैं जिन्हें वो पसंद ही नहीं करते. क्यों तुम लोग भोंकने वाले कुत्तों से भी नीचे गिर रहे हो, इससे अच्छा है अपने वक्त और जिंदगी के साथ कुछ अच्छा ही कर लो. यह सब करके तुम सिर्फ अपने बहुत ही घटिया चरित्र का दर्शा रहे हो. खैर, भगवान तुम पर दया करे.’

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, अर्पिता से पहले भी कई स्टार्स अपने आलोचकों को लताड़ चुके हैं लेकिन कुछ लोग वाकई ऐसे होते हैं जो बिना कुछ सोचे समझे सोशल मीडिया का गलत फायदा उठाकर सिलेब्स को आहत करते नजर आते हैं.

Related Articles

Back to top button