मनोरंजन

सलमान की मां इस एक्ट्रेस को बनाना चाहती हैं अपनी बहू, जानिए कौन है वो लड़की

लमान के फैंस उनकी शादी को लेकर खासा परेशान आखिर वह कब और किससे शादी करेंगे।लेकिन उनकी मां को एक एक्ट्रेस भा गई है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान अभिनेता सलमान खान का 52 साल हो गई है। ऐसे में सलमान के फैंस उनकी शादी को लेकर खासा परेशान आखिर वह कब और किससे शादी करेंगे।लेकिन उनकी मां को एक एक्ट्रेस भा गई है। इस एक्ट्रेस को उनकी मां बहू बनाना चाहती हैं। टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार सलमान की मां को जो अभिनेत्री बेटे के लिए पसंद आई है वो कोई और नहीं बल्कि कटरीना कैफ हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में हुआ है सलमान खान की मां और कटरीना के बीच काफी नजदीकी हैं। दोनों की तस्‍वीरें भी अक्‍सर सामने आती रहती हैं। साथ ही हाल ही में भारत की शूटिंग के दौरान सलमान खान की मां और कटरीना की तस्‍वीर सामने आई थी जिसमें दोनों ने एक दूसरे को गले लगा रखा था। वहीं, खबरों की मानें तो सलमान की मां को कैटरीना को बतौर बहू सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। हालांकि इस पर उन्होंने कभी खुलकर नहीं कहा है।

कैटरीना को फिल्मों में लाने वाले भी सलमान ही थे। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया कि अचानक दोनों अलग हो गए। अब फिर से दोनों के बीच कुछ नई शुरुआत की खबरें जोरों पर हैं।दरअसल हाल ही में ईशा अंबानी के संगीत समारोह में दोनों एक साथ गए थे और वापस भी साथ ही आए थे। जिसके बाद से दोनों के बीच के रिश्ते को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ गई है। रणबीर कपूर से कैट के ब्रेकअप के बाद अब उनको अक्सर एक बार फिर सलमान के घर पर देखा जाने लगा है। ऐसे में बॉलीवुड गलियारों में खबर है कि दोनों के बीच इश्क एक बार फिर से पनपने लगा है।

सलमान पर कैटरीना ने तोड़ी थी चुप्पी

एक न्यूजपेपर से बातचीत में कैटरीना ने सलमान से अपने रिश्तों पर कहा है कि सलमान बॉलीवुड में मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा कि सलमान की सबसे बुरी आदत है कि वह कई दिनों तक बात नहीं करते हैं ऐसे में कभी वह महीनों तक बात नहीं करते हैं। लेकिन इस बीच मैं जब भी कभी अपसेट हो जाती हूं वो अचानक न जाने कहां से सामने आ जाते हैं। ये थोड़ी चौंकाने वाली बात है क्योंकि मैं ऐसे वक्त में किसी से बात नहीं करती, फिर भी उन्हें न जाने कैसे पता चल जाता है। ये थोड़ी अ्जीब भी है और राहत वाला भी। लेकिन फिर भी बेहद सुकून देने वाला है। खैर दोनों ने ना पहले अपने इश्क पर कुछ कहा था ना अब लेकिन फैंस को अब को बेसब्री से इंतजार हो गया है। कहीं ना कहीं कैट ने दबी जुबां में एक बात साफ की है कि सलमान ही हैं जो बिना उनके कुछ कहे उनकी हर एक बात समझ जाते हैं। साथ ही दोनों की एक नई शुरूआत की बातें भी इस साक्षात्कार के बाद से ही शुरू हुई थीं। वहीं, टाइगर जिंदा है के बाद कैटरीना और सलमान भारत के जरिए एक बार फिर से पर्दे धमाल करने को भी तैयार हैं, इस फिल्म की दोनों ने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button