मनोरंजन

सलमान खान के शो में नजर आएंगी अक्षरा सिंह

मुंबई: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह सलमान खान के शो, बिग बॉस-15 में नजर आएंगी। शो जल्द ही आने वाला है जिसे टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। इस शो को करण जौहर होस्ट करेंगे और हर बार की तरह सलमान खान वीकेंड पर शो में नजर आएंगे।

शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई है जिसमें भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम शामिल है। कौन कौन है लिस्ट में? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी से 6 हफ्ते पहले ओटीटी पर लॉन्च हो रहे बिग बॉस के नए सीजन में इंडस्ट्री के कई जाने-माने नाम शामिल हैं। अक्षरा सिंह के अलावा इस लिस्ट में फिल्म ह्यये दिल आशिकानाह्ण के एक्टर करण नाथ नजर आ सकते हैं।

सिंगर नेहा भसीन शो में हैं और उनका एक प्रोमो भी आ चुका है। इसके अलावा शो में टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, अनुषा दांडेकर, उर्फ जावेद, मनस्वी वशिष्ठ, जीशान मालिक दिख सकते हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी की शीर्ष की अभिनेत्री हैं। अभिनेता पवन सिंह से अफेयर और फिर ब्रेकअप के बाद हुए विवाद को लेकर वो खूब चर्चा में रहीं थीं। अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग के अलावा गाती भी हैं और उनके गाने काफी लोकप्रिय होते हैं। अक्षरा सिंह के फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं और ऐसे में वो शो का हिस्सा बनती हैं तो शो को काफी फायदा होगा। उनके आने से शो में ग्लैमर और बढ़ जाएगा।

Related Articles

Back to top button