ज्ञान भंडार

सलमान खान ने अब मनाली में किया ‘चीनी हिरण’ का शिकार!

salman-khan_1473827763बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने अब मनाली के जंगल में हिरण का शिकार कर दिया। इस चीनी हिरण को मनाली के साथ लगते जंगल में सलमान ने मार गिराया। आइए जानते हैं आखिर क्यों सलमान ने ऐसा कर डाला।
सलमान ने शुक्रवार को मनाली के साथ लगते धरोहर गांव में नशाला के जंगलों में इस हिरण को मार गिराया। काफी दूरी तक पीछा करने के बाद सलमान ने इसे मार डाला और फिर इसे अपने भाई के पास ले आए।
बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों खास मकसद से मनाली में मारे-मारे फिर रहे हैं। लिहाजा भूख मिटाने के लिए सलमान खान ने एक हिरण का शिकार किया। इसके बाद उसे जंगल में रोस्ट किया।
कई दिनों से भूखे दोनों भाइयों ने जंगली गोश्त की खूब दावत उड़ाई। सलमान खान की होम प्रोडक्शन की ट्यूबलाइट फिल्म के लिए उक्त सीन फिल्माए गए। खास बात यह है कि शूटिंग के लिए जंगल समेत सारी आउटडोर लोकेशन तो असली थी, लेकिन 1962 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर बन रही इस फिल्म के लिए आर्टिफिशियल हिरण विशेष तौर पर चीन से लाया गया था।
यह हिरण बैटरी से आगे पीछे भी हो रहा था। फिल्म के सहनिदेशक नीलेश जादव ने बताया कि फिल्म में सलमान खान की केंद्रीय भूमिका होने के चलते अभी भी सलमान खान के कई सीन शूट होने बाकी हैं। ट्यूबलाइट फिल्म में सेना अधिकारी बने ओमपुरी किसी जरूरी काम से मुंबई रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि चार दिन बाद वे फिर मनाली लौटेंगे।
 
 
 
 
 

Related Articles

Back to top button