मनोरंजन

सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की हीरे की अंगूठी, मां के कहने पर किया ये काम

सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर दर्द बयां किया था । सलमान का कहना था कि उनके लिए आजतक कोई भी शादी का रिश्ता नहीं आया है । इस बीच उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर आई है । शायद इस खबर को पढ़ने के बाद आपको लगे कि सलमान 50 की उम्र पार करने के बाद अब शादी के लिए तैयार हैं ।

डीएनए पर छपी खबर के मुताबिक, सलमान खान की मां सलमा खान अपने बेटे को शादीशुदा देखना चाहती हैं । लंबे समय से ये भी खबर आ रही है कि सलमान रोमानियन ब्यूटी यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं । ऐसे में यूलिया के बर्थडे पर सलमान ने उन्हें बेहद नायाब गिफ्ट दिया है ।

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, यूलिया ने पिछले दिनों अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था । इस मौके पर सलमान ने यूलिया को हीरे की अंगूठी गिफ्ट में दी है । ऐसा उन्होंने मां के कहने पर किया है । सलमा खान चाहती थीं कि सलमान अपनी लेडी लव के लिए कोई ज्वैलरी गिफ्ट करें । ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान, यूलिया के साथ रिश्ता आगे बढ़ा सकते हैं ।

बता दें कि यूलिया, सलमान की फिल्म में गाना भी गा चुकी हैं । उन्होंने ‘सुल्तान’ में ‘बेबी को बेस पसंद है’ और ‘रेस 3’ में ‘सेल्फिश’ गाना गाया था । इसके अलावा अब यूलिया की डेब्यू फिल्म आने वाली है । उनकी फिल्म का नाम ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ है । वहीं सलमान अब फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे ।

इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं । फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड एक्ट्रेस हैं । अरबाज खान फिल्म में ‘मक्खी’ का रोल निभाएंगे । फिल्म के प्रोड्यूसर भी अरबाज हैं । इस बार दबंग 3 से साईं मांजरेकर बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। साईं, महेश मांजरेकर की बेटी हैं । वो फिल्म में छोटे चुलबुल पांडे से रोमांस करती नजर आ सकती हैं।

Related Articles

Back to top button