Entertainment News -मनोरंजन

साउथ के इस सुपरस्टार ने 6 राज्यों समेत PM-केयर्स फंड में दान किये 1.30 करोड़ रुपये

नई दिल्ली: कोरोना वायरस भारत के लिए बहुत बड़ा संकट बन गया है। इस वायरस से लड़ने के लिए देश की कई बड़ी हस्तियां आगे आ रही हैं। बॉलीवुड, टॉलीवुड, भोजपुरी और टीवी के सितारे भी आर्थिक मदद के जरिए कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। अब इस कड़ी में तमिल फिल्मों के सुपरस्टार ‘थलपति’ विजय का भी नाम शामिल हो गया है। विजय ने कुल 6 राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद देने सहित पीएम-केयर्स फंड और साउथ इंडस्ट्री के वर्कर्स की भी मदद के लिए पैसे दिए हैं।

रमेश बाला की ट्विटर पोस्ट के अनुसार, उन्होंने तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और पांडिचेरी के मुख्यमंत्रियों के राहत कोषों, प्रधानमंत्री राहत कोष और FEFSI को 1.30 करोड़ रुपये दान किए हैं। सुपरस्टार विजय ने पीएम-केयर्स फंड मे 25 लाख, तमिलनाडु मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख, केरल सीएम रिलीफ फंड में 10 लाख, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और पुदुचेरी मुख्यमंत्री राहत कोष में 5-5 लाख रुपये का डोनेशन दिया है।

आपको बता दें कि थलापति विजय से पहले एक्टर थाला अजीत ने 1.25 करोड़ रुपये की भारी-भरकम राशि कोरोना वायरस फंड में दान की है। वहीं एक्ट्रेस नयनतारा ने कर्मचारी संघ को 20 लाख रुपये का दान दिया है। इन लोगों से पहले ‘बाहुबली से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं। प्रभास ने 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए। इसके अलावा भी उन्होंने कई और संस्थाओं को भारी डोनेशन दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रभास से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button