स्पोर्ट्स

सानिया मिर्जा के नखरे देख सरकार के उड़े होश

mirza5-1439286973भोपाल। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्यात हासिल करने के बाद खिलाड़ियों के नखरे इस कदर बढ़ जाते हैं, इसका अंदाजा तो मध्यप्रदेश के खेल विभाग को भी नहीं रहा होगा। तभी तो विक्रम अवार्ड समारोह के लिए हामी भर चुकी स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की ”गैरवाजिब” मांगों से अजिज आकर मध्य प्रदेश सरकार ने दूरी बनानी ही उचित समझी। 
 
दरअसल, मध्य प्रदेश खेल विभाग की ओर से विक्रम अवार्ड समारोह के लिए मुख्य अतिथि के लिए सानिया को आमंत्रित किया, लेकिन उन्होंने समारोह में आने के लिए चार्टर्ड प्लेन के अलावा 5 लाख रुपए की मांग की। 
 
इतना ही नहीं सानिया ने अपने स्टॉफ के पांच सदस्यों के लिए भी फीस मांगी और खुद के मेकअप के लिए 75 हजार रूपए का खर्च उठाने की भी मांग की। सानिया की इस मांग से खेल विभाग सकते में आ गया। 
 
इसके बाद खेल विभाग ने विक्रम अवॉर्ड समारोह ही तीन दिन के लिए टाल दिया और मुख्य अतिथि के लिए पूर्व बैडमिंटन स्टार पुलैला गोपीचंद से संपर्क किया गया, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। 
 
इस बाबत जब मध्यप्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से पूछा गया कि समारोह में सानिया मिर्जा शामिल होने वाली थी, तो उन्होंने यह खुलासा किया। 
 
वहीं गोपीचंद से साइना नेहवाल के फाइनल हारने के बारे में पूछे जाने पर कहा, अगर इस पर भी कुछ बात की या फिर उसकी गलती बताई तो नई खबर बन जाएगी। 

 

Related Articles

Back to top button