मनोरंजन

सानिया मिर्ज़ा इस बॉलीवुड अभिनेता से करती थी पागलो की तरह प्यार, लेकिन नही हो पाई शादी

दोस्तों बॉलीवुड कलाकारों और खेल जगत से जुड़ी हस्तियों के रोमांस के किस्से अक्सर सुनने को मिलते हैं। वहीं खेल जगत के कुछ जाने माने चेहरे हैं, जिन्होंने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी अलग पहचान बनाई है। इनमें से एक है भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा। सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब से शादी की है। सानिया का जन्म मुंबई महाराष्ट्र में साल 1986 में 15 नवंबर को हुआ था। सानिया जब केवल 18 वर्ष की थी तो उन्हें पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था। सानिया को भारत देश की प्रिय बेटी भी माना जाता है। सानिया को कम उम्र में ये अवार्ड प्राप्त हुआ था ।
सानिया मिर्ज़ा इस बॉलीवुड अभिनेता से करती थी पागलो की तरह प्यार, लेकिन नही हो पाई शादी
जानकारी के अनुसार दोनों की लव मैरिज थी। सानिया मिर्जा के पिता खेल संवादाता थे जबकि उनकी माँ एक प्रिंटिंग कम्पनी में काम करती थी। शोएब के साढ़ शादी होने के बाद बहुत से लोगों ने सानिया को देश द्रोही करार दिया था और कहा था कि उसको अब भारत के लिए खेलने की अनुमति ना दी जाए। क्यूंकि सबका मानना था कि पकिस्तान शादी होने के बाद सानिया अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी और भारत को नीचा दिखाएंगी मगर सानिया ने ऐसा कुछ नहीं किया और आज भी वह काफी अच्छा खेल रही हैं।

सानिया की सगाई शोएब से पहले सोहराब से हुई थी मगर किन्ही कारणों से वह सगाई जल्द ही टूट गई। हाल ही में सानिया करण जोहर के शो “द कॉफ़ी विथ करण” में पहुंची थी। शो के दौरान दोनों ने खूब मस्ती की और दर्शकों का समय बांधे रखा। अक्सर करण जोहर अपने शो में सबकी पोल खोलते और बातें करते नजर आते हैं।इसी शो में फराह खान भी मौजूद थी। लेकिन, इस बार के शो में कुछ अलग ही नजर आया। इस बार फराह खान और सानिया अपने कईं राज़ खोलते हुए नजर आई।


बता दे की इसी बीच करण ने सानिया से पुछा कि अगर उन्हें कभी फिल्मों में काम करने को कहा जाए तो वह सबसे पहले किस स्टार के साथ काम करना चाहेंगी? तो इसके जवाब में सानिया ने सलमान खान को चुना। सवालों का ये दौर यही ख़तम नहीं हुआ बल्कि इसके बाद का सवाल सानिया को चौंका देने वाला था। करण ने सानिया से पुछा कि वह बॉलीवुड के किस स्टार के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी? तो इसके जवाब में सानिया ने रणबीर कपूर का नाम लिया।

फिर इसके बाद करन ने सानिया से तीसरा सवाल पुछा कि अगर उनकी शादी शोएब से नहीं होती तो वह किस एक्टर को अपना पति चुनती. इसके जवाब में भी सानिया ने रणबीर का नाम लिया। सानिया ने बताया कि रणबीर उसके क्रश रह चुके हैं। अगर रणबीर के साथ उन्हें शादी का मौका मिलता तो वह अपने आप को सबसे खुशकिस्मत मानती। आपको हम बता दें कि सानिया की शादी साल 2010 में शोएब मलिक के साथ हुई थी और दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। और आप को बता दे की वे बहुत जल्द एक बेबी की माँ भी बनाने वाली है ।

Related Articles

Back to top button