मनोरंजन

सालों से सलमान के साथ फ़िल्म करने को तरस रही है ये 3 हॉट एक्ट्रेस, अब तक नही मिला मौका

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बात करें तो ऐसा कहा जाता है कि अगर कोई अभिनेत्री उनके साथ एक बार काम कर ले तो बाद में उस अभिनेत्री के पास शोहरत की कोई कमी नहीं होती। शोहरत के साथ-साथ उस अभिनेत्री के ऊपर दौलत की भी बरसात हुआ करती है। आज तक कई अभिनेत्रियों को सलमान खान पर्दे पर लॉन्च कर चुके हैं और उनके द्वारा लांच की गई अभिनेत्रियां आज बॉलीवुड में लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर भी है। बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में शायद ही कोई ऐसा अभिनेता होगा जिसके पास सलमान खान के जैसा स्टारडम मौजूद हो।

करोड़ों की संख्या में फैंस के मौजूद होने की वजह से उनकी पर्दे पर आने वाली हर एक फिल्म करोड़ों का कारोबार किया करती है। सलमान खान के पास इतनी ज्यादा स्टारडम होने की वजह से हर एक अभिनेत्री का यह सपना हुआ करता है कि वह अपनी जिंदगी में कभी ना कभी तो सलमान खान के साथ फिल्मों में काम करें। परंतु कुछ अभिनेत्रियों का यह सपना अब तक पूरा नहीं हो सका है। आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों में से तीन ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि आज बॉलीवुड में अपनी एक पहचान तो बना चुकी है बावजूद इसके उन्हें सलमान खान की फिल्मों में काम करने का अब तक मौका नहीं मिला है।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड जगत के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर की बात करें तो आज वह बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में अपने अभिनय के बदौलत अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुई है। हाल के दिनों में ही उनकी फिल्म बागी 2 ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था। आपको बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। अब तक अपने बॉलीवुड करियर में कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी श्रद्धा कपूर की कुछ बेहतरीन फिल्में लोगों के बीच आ चुकी है। परंतु अगर बात सलमान खान के साथ किसी फिल्म में काम करने की आती है तो अब तक उन्हें सलमान खान के साथ किसी भी फिल्म में अभिनय करने का मौका नहीं मिला है।

कृति सेनन

बॉलीवुड जगत की हॉट बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल कृति सेनन की बात करें तो वह साउथ इंडस्ट्री के एक बड़े अभिनेत्री के तौर पर लोगों के सामने उभरकर आई है। साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम करने बाली कृति सेनन ने बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में भी अपने कदम रखे हैं। आज वह लोगों के बीच बॉलीवुड जगत की एक उभरते हुए सितारे के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। हीरोपंती फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली कृति सेनन की यह फिल्म लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद वह अब तक कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। बावजूद इसके इन्हें भी अब तक सलमान खान के साथ फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड जगत की सबसे क्यूट अभिनेत्री के तौर पर जानी जाने वाली आलिया भट्ट की बात करें तो हाल के दिनों में ही इनकी फिल्म राजी बॉलीवुड के पर्दे पर रिलीज हुई थी। उनकी इस फिल्म में यूं तो कोई भी बड़ा कलाकार मौजूद नहीं था बावजूद इसके उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया । अपने बॉलीवुड करियर में कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुकी आलिया भट्ट को भी अब तक सलमान के साथ किसी भी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला है।

Related Articles

Back to top button