मनोरंजन

साहो की कंफ्यूजिंग कहानी पर प्रोड्यूसर ने कहा- दर्शकों की समझ…

दमदार स्टार कास्ट, हैरतअंगेज स्टंट और भारी भरकम बजट वाली साहो का जब ट्रेलर रिलीज हुआ तो फैन्स को फिल्म के बहुत उम्मीदें थीं. प्रभास का ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए कहा जा सकता था कि उन्होंने एक अच्छी स्क्रिप्ट चुनी होगी. प्रभास निर्देशक सुजीत के साथ मिलकर 2 साल से साहो पर काम कर रहे थे. हालांकि फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो दर्शकों को सिर्फ निराशा हाथ लगी.

शुरुआती तीन शोज में ही दर्शकों को साहो की हकीकत पता चल गई. फिल्म की कहानी बहुत से लोगों को बोर और बिना सिर पैर की लगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को ‘बर्दाश्त के बाहर’ बताया और क्रिटिक्स ने भी इसकी जमकर आलोचना की. लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर का फिल्म की कहानी पर क्या कहना है? चलिए जानते हैं.

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक यूवी क्रिएशन्स के प्रोड्यूसर श्याम से पूछा गया कि जिस बात ने लोगों को निराश किया है वो है फिल्म की कहानी जिसने उन्हें बुरी तरह कनफ्यूज कर दिया. कभी कोई चोर है और कोई पुलिस है, और थोड़ी देर बाद उल्टा हो रहा है. इसके जवाब में श्याम ने कहा, “यही कहानी का फॉर्मेट है. दर्शकों को हक है कि वो जो कहना चाहे कह सकते हैं. साहो अलग तरह की कमर्शियल फिल्म है.”

श्याम ने कहा, “लोगों को ये समझने की जरूरत है कि साहो देखने के लिए उन्हें विचार शक्ति और सोच चाहिए होगी. ये कोई सीधी साधी फिल्म नहीं है. शायद लोगों ने ये सोचा ही नहीं था कि उन्हें साहो देखने में इतना सोचने की जरूरत पड़ेगी.” बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर साहो का बिजनेस ठीक है और फिल्म शायद अपनी लागत भी निकाल लेगी लेकिन दर्शकों को इससे सिर्फ निराशा मिली है.

Related Articles

Back to top button