मनोरंजन

सिंगर रेमो फर्नांडीस के खिलाफ नाबालिग को अपशब्द कहने का आरोप, रेमो ने कहा- आरोप झूठे

remo_650x400_51450673173गोवा: सरकारी मेडिकल कॉलेज में एक नाबालिग लड़की को कथित रूप से अपशब्द कहने पर पॉप सिंगर रेमो फर्नांडीस के खिलाफ गोवा पुलिस ने केस दर्ज किया है, हालांकि उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को झूठा करार दिया।

गोवा पुलिस ने शुक्रवार को रेमो के खिलाफ नाबालिग लड़की को अपशब्द कहने का मामला दर्ज किया था। एक दिसंबर को रेमो के बेटे की कार से टकराने पर नाबालिग लड़की घायल हो गई थी। पीड़िता की ओर से मामला दर्ज किए गए पहली प्राथमिकी के अनुसार, रेमो ने तीन दिसंबर को बमबोलिम स्थित गोवा मेडिकल कॉलेज में नाबालिग लड़की को अपशब्द कहे थे।

गोवा बाल अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। रेमो के बेटे जोनाह के खिलाफ उत्तरी गोवा के मापुसा पुलिस थाने में बेकार ड्राइविंग और नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया था। रेमो ने इस शिकायत और आरोपों का खंडन करते हुए कहा था कि उचित कार्य वाही की स्वतंत्रता का सम्मान करते हैं।

रेमो यूरोप में हैं और उन्होंने शिकायतकर्ता के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करने के संकेत दिए हैं। रेमो ने एक ई-मेल के जरिए बताया कि ‘सभी आरोप झूठे हैं, सभी तथ्य मनगढंत हैं। मुझे इन आरोपों का खंडन करने की सलाह दी गई है, लेकिन मैं चाहूंगा कि कानून इसका फैसला करे।’

 

Related Articles

Back to top button