मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ इस तरह पूरी कर दी अपने फैंस की मांग

‘बिग बॉस 13’ फिर से टीवी पर शुरू हो गया है। इस शो ने कई सितारों की किस्मत खोल दी है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला का भी नाम शामिल है। ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ शो से शोहरत बटोरने वाले सिद्धार्थ को ‘बिग बॉस’ ने पॉपुलैरिटी की बुलंदियों पर पहुंचा दिया है। अब हाल ये हो गया है कि आए दिन सिद्धार्थ के नाम से कुछ ना कुछ ट्रेंड होने लगता है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने उनसे कुछ ऐसी डिमांड कर दी कि अभिनेता को उनकी ये जिद पूरी करनी पड़ गई।

दरअसल, कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के प्रशंसक उनकी सेल्फी की मांग कर रहे हैं। यहां तक कि #SidKiSelfie भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। अपने फैंस को इस तरह करता देख सिद्धार्थ शुक्ला भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने ट्वीट करके सभी को शानदार तोहफा दिया।

सिद्धार्थ ने ट्वीट किया- ‘आप सभी को पता है कि मुझे ऐसा करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है, लेकिन आपके लिए मैंने ये कर दिया। इसे अपनी आदत बिल्कुल भी मत बनाना। ढेर सारा प्यार। आपकी इच्छा और मेरे लिए आदेश।’

आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला की महिला प्रशंसकों की फैन फॉलोइंग ज्यादा है। ये फैन फॉलोइंग बिग बॉ़स के बाद और भी बढ़ गई। इस शो में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी भी खूब पसंद की गई। ये दोनों शो के दौरान लगातार मस्ती करते दिखे। शो खत्म होने के बाद इन दोनों का एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुआ जिसे दर्शकों का प्यार मिला।

इस गाने के बोल हैं ‘भुला दूंगा।’ इस वीडियो सॉन्ग के बारे में शहनाज ने कहा- ‘लोग सिडनाज को प्यार करते हैं। इसलिए मुझे उम्मीद थी कि ये अच्छा जाएगा। ये उम्मीद नहीं थी कि कुछ ही देर में इतना अच्छा रिस्पांस मिलेगा।’ सिद्धार्थ और शहनाज का ये वीडियो गाना 25 मार्च को रिलीज हुआ था।

Related Articles

Back to top button