उत्तर प्रदेश

सिरफिरे लड़के ने बीच बाजार में तलवार से काट दिया लड़की का हाथ

यू पी के लखीमपुर खीरी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सरेआम एक मनचले ने युवती पर तलवार से हमला कर उसका हाथ काट दिया। बता दे कि यू पी में जब बीजेपी की सरकार बनी और योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने तो महिला सुरक्षा को लेकर बड़ी बड़ी बातें की गई। वही एंटी रोमियो स्कवॉड भी बनाया गया । लेकिन जमीन पर इसका असर नहीं दिख रहा है । जी हाँ , यू पी के राजधानी लखनऊ से करीब सवा सौ किलोमीटर दूर लखीमपुर खीरी में एक सिरफिरे ने बीच सड़क पर लड़की का हाथ काट दिया ।
लखीमपुर खीरी में ये हादसा बुधवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ । नवीं क्लास में पढ़ने वाली 15 साल की एक लड़की बाजार में थी । जब ये छात्रा फतेहपुर सैदरी के बाजार में पहुंची । उसी दौरान एक युवक वहां पहुंच गया। इस युवक ने लड़की पर हमला शुरू कर दिया। तब वो चीखने लगी उसने लोगों से मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन कोई उसे बचाने नहीं आया। इसके बाद आरोपी ने उसका हाथ काट दिया और भागने लगा । जब आरोपी भागने लगा तब कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया ।

बता दे कि आरोपी लड़के ने लड़की के हाथ क्यों काटे इसको लेकर दो तरह की बातें सामने आ रही हैं। लड़की का कहना है कि आरोपी ने उससे मोबाइल में लगने वाला मेमोरी कार्ड मांगा था। जब मेमोरी कार्ड नहीं दिया तब उस पर हमला कर दिया। वहीं पीड़ित लड़की के घरवाले आरोपी पर छेड़खानी का आरोप लगा रहे हैं । वही लड़की के दूसरे हाथ और सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने व‍िक्ट‍िम को हॉस्पिटल में एडमि‍ट कराया, जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। चर्चा है क‍ि ये मामला एकतरफा प्यार का है, वही दूसरी आेर, इस मामले में पॉल‍िटिकल र‍िएक्शन्स आने लगे हैं। सपा का कहना है क‍ि महिला सुरक्षा के नाम पर योगी सरकार फेल है ।

Related Articles

Back to top button