बिहारराज्य

सिवान में दो ट्रकों की भीषण टक्कर, एक चालक की मौत; तीन गंभीर रूप से जख्मी

सिवानः जिले के गुठनी-मेहरौना मुख्य मार्ग पर गोहरुआ गांव के समीप शुक्रवार की अल सुबह दो ट्रकों में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. इस घटना में दोनों के परखच्चे उड़ गए. हादसे में एक ट्रक के चालक की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की अल सुबह तेज रफ्तार में दो ट्रक जा रहे थे. इसी दौरान ट्रक के चालकों ने गोहरुआ गांव के पास ट्रक से अपना संतुलन खो दिया और भीषण टक्कर हो गई. इस घटना में एक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. एक ट्रक पर बालू तो दूसरे पर आम लोड था. घटना के बाद ट्रक पर लोड सारा सामान सड़क पर गिर गया.

इधर, दोनों ट्रक में हुई टक्कर के बाद आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए. इसके बाद गुठनी थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से दोनों गाड़ियों को सड़क के किनारे से हटाया. बताया जाता है कि आम लदा ट्रक यूपी से सिवान आ रहा था जबकि बालू लदा ट्रक बिहार से यूपी जा रहा था.

गुठनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में ही भर्ती कराया है. मृतक की पहचान यूपी के कानपुर जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले राजकिशोर के 40 वर्षीय पुत्र सोनू सविता के रूप में की गई है. वहीं एक घायल की पहचान भी कानपुर के श्रीनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले रंजन कुशवाहा के रूप में की गई है. वहीं, दूसरे जख्मी की पहचान छपरा जिले के अवतार नगर निवासी शंकर राय के रूप में की गई है जबकि तीसरे घायल शख्स की पहचान नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button