उत्तर प्रदेशलखनऊ

सीएम अखिलेश के मंत्री ने बांटे अंडरगारमेंट्स और लिपस्टिक

UP-Minएजेन्सी/ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मंत्री विजय मिश्र ने मंगलवार को गाजीपुर में लोगों को ऐसा तोहफा दिया, जिसे देखकर सभी हंसने लगे. गिफ्ट में किसी को अंडरगारमेंट्स तो किसी को लिपस्टिक. ऐसा नहीं था कि यह सब कुछ होली के हुड़दंग में हो रहा था. यह सब कुछ प्लांड था. लोगों को गिफ्ट दिए जा रहे थे और उनका खास परिचय भी कराया जा रहा था. साथ ही उनसे पैकेट को खोल कर दिखाने को भी कहा जा रहा था.

दरअसल, होली के लगभग दस दिन बाद हो रहे इस आयोजन में कुछ पुरुषों के हाथ जो पैकेट लगे, उसमें अंडरवियर, बनियान तो कुछ को लिपिस्टिक और बिंदी भी मिली. दूसरी ओर कथित तौर पर कुछ महिलाओं को भी ऐसे उपहार दिए गए, जिनको लेकर चर्चा हुई. हालांकि, पूरा माहौल हंसी-खुशी का था. ऐसे में किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया.

आपको बता दें जिला परिषद हॉल में राज्य कर्मचारियों के सभी संगठनों ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया. आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के धर्मार्थ-कार्य राज्यमंत्री विजय मिश्र थे. इस अवसर पर कर्मचारियों को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कार लाटरी सिस्टम से वितरित किए गए, जिसे खोलने पर किसी को चड्डी की तो किसी को लिपिस्टिक की लॉटरी खुली.

Related Articles

Back to top button