टॉप न्यूज़दिल्लीफीचर्ड

सीएम अरविंद केजरीवाल ने की पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना

arvind-kejriwal_650x400_61459842299एजेन्सी/ नई दिल्ली: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर सूखा राहत को लेकर किए जा रहे उनके कामों की सराहना की है। खासतौर से लातूर में ट्रेन से जिस तरह पानी भेजा गया है, उसे लेकर तारीफ की है।

साथ ही चिट्ठी में केजरीवाल ने पीएम को कहा है कि दिल्ली भी इस काम में सहयोग करना चाहती है इसलिए पीएम अगर पानी भेजने का इंतजाम करवा दें तो दिल्ली पानी देने को तैयार है।

सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को प्रशंसा करते हुए चिट्ठी उस समय समय लिखी है जब हाल ही में पाकिस्तान की जांच टीम को आने के मुद्दे पर केजरीवाल और उनकी पार्टी ने पीएम मोदी को जमकर आड़े हाथ लिया था और यहां तक कह दिया था कि पीएम मोदी ने भारत माता की पीठ में छूरा घोंपा है और पीएम बताएं कि पाक पीएम नवाज़ शरीफ के साथ उनकी क्या डील हुई हैइससे पहले अरविंद केजरीवाल ने शहर के लोगों से अपील की है कि वे महाराष्ट्र के सूखा प्रभावित लातूर शहर के लिए पानी बचाएं। अब तक का सबसे भयंकर सूखा झेल रहे मराठवाड़ा क्षेत्र में करीब पांच लाख की आबादी वाला लातूर जिला इन दिनों पानी की भारी किल्लत से जूझ रहा है।

सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘लातूर में गंभीर जल संकट है। हम सबको मदद करनी चाहिए। क्या दिल्लीवासी प्रतिदिन कुछ पानी बचाने और इसे लातूर के लोगों को भेजने के लिए तैयार हैं?

Related Articles

Back to top button