मनोरंजन

सुनील ग्रोवर संग दिखी कटरीना कैफ की बॉन्डिंग

गुरुवार को मुंबई में भारत की टीम ने पार्टी की. यहां डायरेक्टर अली अब्बास जफर समेत फिल्म की स्टारकास्ट मौजूद थी. पार्टी में सबसे ज्यादा हाईलाइट में सुनील ग्रोवर और कटरीना कैफ की बॉन्डिंग रही. दोनों आपस में मिलते और बातचीत करते हुए पाए गए.
सुनील ग्रोवर संग दिखी कटरीना कैफ की बॉन्डिंग
पार्टी में तब्बू भी नजर आईं. तब्बू की पिछली मूवी “अंधाधुन” ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. क्राइम सस्पेंस ड्रामा में तब्बू के रोल की खूब तारीफ हुई. पार्टी में आई तब्बू का अंदाज देखने लायक था.

सलमान खान भी दबंग अंदाज में पार्टी करने पहुंचे. लाइट ब्लू टी-शर्ट और जींस में वे काफी हैंडसम लग रहे हैं. उनकी आगामी फिल्म भारत को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है. जल्द ही भारत का टीजर रिलीज किया जाएगा. सलमान की पिछली फिल्म रेस 3 कुछ ख़ास नहीं कर पाई थी.

ब्लैक जंपसूट में भूमि पेडनेकर स्टाइलिश नजर आईं. उनकी आगामी फिल्म सोनचिड़िया है. इसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी. मूवी में भूमि का रफ लुक देखने को मिलेगा. सोनचिड़िया चंबल में डकैतों की कहानी पर बनी है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया.

पार्टी में दिशा पाटनी भी नजर आईं. वे सलमान खान की मूवी भारत में अहम भूमिका निभा रही हैं. उनकी पिछली रिलीज बागी-2 थी. टाइगर श्राफ की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय सफलता हासिल की. वैसे दिशा कई प्रोजेक्ट में व्यस्त बताई जा रही हैं.

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. मुंबई में पार्टी के लिए वे भी पहुंचीं. कैजुअल लुक में वे लाफी खूबसूरत दिखीं. वे बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इन दिनों सीरियल कयामत में नजर आ रही हैं.

कटरीना कैफ की बहन ईशाबेल भी सितारों की पार्टी में शामिल हुईं. व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक प्लाजो में ईसाबेल ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं कटरीना रेड ड्रेस में स्टनिंग दिखीं. बॉलीवुड गलियारों में ईशाबेल की काफी चर्चा है.

पार्टी में आए जैकी श्रॉफ का ये अंदाज देखने लायक था. वो काफी स्टाइलिशऔर सबसे अलग नजर आ रहे थे. जैकी, गुजरे जमाने में बॉलीवुड के बड़े अभिनेता थे. पिछले कुछ समय से वे चरित्र और नकारात्मक भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button