मनोरंजन

सुनो तो! जरीन खान ने दबंग सलमान के बारे में ये क्या कह दिया

97117-zarine-salm-7मुंबई : अभिनेता सलमान खान के साथ ‘कैरेक्टर ढीला’ गाने में नजर आ चुकी अभिनेत्री जरीन खान का कहना है कि दबंग खान को बोल्ड किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां पसंद नहीं है।

हाल ही में रिलीज हुई ‘हेट स्टोरी 3’ में जरीन एक बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। जरीन ने कहा कि अभी तक उन्हें ‘दबंग’ अभिनेता की फिल्म पर राय नहीं मिली है।

जरीन ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि उन्होंने फिल्म देखी है या नहीं। मैं फिल्म के प्रचार में व्यस्त थी और वो भी अपने कामों में मसरूफ हैं। सच्च कहूं तो मैंने उनसे फिल्म देखने को कहा भी नहीं क्योंकि मैं उनसे डरी हुई हूं। उन्हें लड़कियों को बोल्ड किरदार निभाना पसंद नही है।’ जरीन ने बताया कि बोल्ड किरदार निभाने के बावजूद भी उन्हें ‘कॉमेडी और महिलाओं पर आधारित’ फिल्मों के प्रस्ताव मिल रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘रूढ़िवादी होना अभिनेता के ऊपर निर्भर करता है। ‘हेट स्टोरी 3’ केवल एक कामोत्तेजक फिल्म ही नही हैं बल्कि उसकी कहानी भी काफी प्रभावशाली है। इसमें किसी तरह का ठप्पा लगने का सवाल ही नहीं उठता। मुझे कॉमेडी फिल्मों और महिलाओं पर आधारित फिल्मों के भी प्रस्ताव मिल रहे हैं।’ 

 

 

Related Articles

Back to top button