उत्तराखंडराज्य

सुपर डांसर शो में देहरादून के आकाश बिखेर रहे जलवा

देहरादून: एक चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय डांस-शो ‘सुपर डांसर’ सीजन-2 में देहरादून के 13 वर्षीय आकाश थापा धूम मचा रहे हैं। सुपर-12 से सुपर-9 में पहुंच चुके आकाश अपने डांस के दम पर सभी के दिलों में खास जगह बना रहे हैं। इतना ही नहीं, आकाश गीता मां के नाम से मशहूर शो की जज गीता कपूर के पसंदीदा प्रतिभागी बने हुए हैं।

सुपर डांसर शो में देहरादून के आकाश बिखेर रहे जलवा

इंद्रापुरी फार्म (क्लेमेनटाउन) निवासी आकाश थापा के पिता दीपक थापा ने बताया कि उनका बेटा सुपर डांसर शो के सुपर-12 में जगह पक्की करने में सफल रहा था। इसके बाद अब आकाश टॉप-9 में प्रवेश कर चुका है। बताया कि आकाश शानदार डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं। 

शो की जज शिल्पा शेट्टी, निर्देशक अनुराग बसु और कोरियोग्र्राफर गीता कपूर भी आकाश की प्रतिभा से काफी प्रभावित हुई हैं। बताया कि मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर आकाश को पसंदीदा प्रतिभागी मानती हैं।

उन्होंने बताया कि आकाश ने शो के लिए सबसे पहले देहरादून में ऑडिशन दिया था। इसके बाद दिल्ली, मुंबई में मुख्य राउंड में क्वालीफाई कर उसने शो के सुपर-12 में जगह बनाई थी। कहा कि उनका बेटा डांस के सबसे बड़े शो में प्रतिभाग करके देहरादून व प्रदेश का नाम रोशन कर रहा है। इससे वे बेहद खुश हैं।

प्रदेशवासियों से वोट की अपील

आकाश की मां मीना थापा ने देहरादूनवासियों के साथ ही समस्त प्रदेशवासियों से आकाश थापा को वोट करने की अपील की है। कहा कि आकाश को वोट करने के लिए शो के दौरान प्रदर्शित होने वाले लिंक व फोन नंबर के माध्यम से वोट कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button