उत्तर प्रदेशदिल्ली

सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान से मांफी मांगने को कहा….

90-25-1477389636सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान से बुलंदशहर रेप केस में माफी मांगने को कहा, मामले की अगली सुनवाई 7 दिसंबर को होगी।

नई दिल्ली। यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान के खिलाफ आज सुप्रीम कोर्ट ने सख्त निर्देश दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान को बुलंदशहर रेप केस के मामले में मांफी मांगने को कहा है।

7 दिसंबर को मामले की सुनवाई
कोर्ट ने आजम खान से बुलंदशहर रेप केस पर दी गई अपनी टिप्पणी पर मांफी मांगने को कहा है, इसके साथ ही कोर्ट में एफिडेविट भी जमा करने का कोर्ट ने खान को निर्देश दिया है। इस मामले की अगली सुनवाई 7 दिसंबर को होगी।

क्या कहा आजम खान ने 
वहीं इस मामले की सुनवाई के दौरान आजम खान ने एफिडेविट दाखिल किया था। उन्होंने अपने एफिडेविट में कहा था कि मैं रेप पीड़ितों के दर्द को समझता हूं , बतौर मंत्री मैं उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार हूं, मैंने पीड़ितों पर सवाल नहीं उठाएं हैं मेरे बयान को गलत समझा गया है।

आजम खान ने अपने बचाव में कहा कि मैं कई सालों से समाज सेवा के क्षेत्र में हूं और मैंने इसके लिए अलग से एक विश्वविद्यालय भी बनाया है। मैं महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए काम करता हूं, मेरे बयान को तोड़ मरोड़ को पेश किया गया, उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश की गई है।

क्या है आजम का विवादित बयान

गौरतलब है कि आजम खान ने कहा था कि जब सत्ता के लिए बेगुनाहों की जान ली जा सकती है, सत्ता के लिए गुजरात हो सकता है, वोट के लिए इतना गिर सकते हैं, इन लोगों ने बापू को आरएसएस की विचारधारा के लिए मार दिया।

आजम खान ने कहा था कि तीन बलात्कार हो गए, इसके पीछे का सच क्या है, वो मालूम हो जाए तो अच्छा है। उन्होंने कहा कि चुनाव करीब है, समाजवादी पार्टी को बदनाम करने के लिए इसके अलावा विपक्ष के लिए कोई भी रास्ता नहीं है। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री पर एक भी आरोप नहीं है।

 

Related Articles

Back to top button