मनोरंजन

सुप्रीम कोर्ट ने 7 साल बाद गोविंदा से कहा, थप्पड़ मारने वाले से मांगो माफी

govinda-565c24a4bdf08_l2008 में अपनी फिल्म के सेट पर एक आदमी को थप्पड़ मारने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता गोविंदा को माफी मांगने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि 2008 में गोविंदा फिल्मीस्तान में मूवी मनी है तो हनी है, की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने संतोष राय नामक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया था।

थप्पड़ से आहत होकर संतोष ने बॉम्बे हाईकोर्ट में केस दायर किया था। हालांकि पर्याप्त सबूतों के अभाव में केस को खारिज कर दिया गया था। इसके बाद संतोष इस केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे।

विक्टिम का क्या कहना है?

संतोष रॉय ने कहा कि वह एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई आया था। तब एक फिल्म के सेट पर गोविंदा ने उसे थप्पड़ जड़ दिया था। संतोष ने कहा था कि उस घटना ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। उन्होंने कहा था कि जब तक ये मामला तार्किक निष्कर्ष तक नहीं पहुंच जाता तब तक कानूनी लड़ाई लड़ता रहूंगा।

संतोष ने बताया था मैं ये केस पिछले कई सालों से लड़ रहा हूं और अब तक वकीलों की फीस पर लाखों रुपए खर्च कर चुका हूं, लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा। इससे पहले इस मामले में गोविंदा के खिलाफ एक लीगल नोटिस भी जारी किया गया था।

आपको बता दें कि इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने संतोष के केस की सुनवाई करने से मना कर दिया था क्योंकि उसने घटना के एक साल बाद अपील की थी।

 

Related Articles

Back to top button