राज्य

सुबह-सुबह घर से निकलते ही गोली मारकर हत्या, अनाथ हुए 3 बच्चे…

बेरी (झज्जर): झज्जर जिले के गांव दूबलधन में सोमवार सुबह 6 बजे एक व्यक्ति को उसके घर से निकलते ही कुछ लोगों ने गोलियां बरसाकर मार डाला। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस वारदात को परिवार के एक ही व्यक्ति द्वारा अंजाम दिया गया है। पत्नी की पहले हो चुकी मौत, अनाथ हुए 3 बच्चे… 
सुबह-सुबह घर से निकलते ही गोली मारकर हत्या, अनाथ हुए 3 बच्चे...– मृतक की पहचान गांव दूबलधन के किरमाण पाने के रहने वाले बिजेंद्र पुत्र भोला राम के रूप में हुई है। उसकी हत्या की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की तो पाया कि उस पर अज्ञात लोगों ने गोली मार दी।
– वारदात उस वक्त की है, जब सुबह 6 बजे बिजेंद्र अपने घर से निकल घेर (बाड़े) की तरफ जाने के लिए निकला ही था। अचानक कई लोग उस पर गोलियां बरसाकर चलते बने।
– बिजेंद्र वहीं निढाल होकर गिर गया। इसकी सूचना गांव के लोगों ने पुलिस को दी तो बेरी थाने की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
– ग्रामीणों की मानें तो वारदात के पीछे परिवार के ही एक शख्स का हाथ बताया जा रहा है, जो उसके साथ निजी रंजिश रखता था। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 
खेत में कीटनाशक के असर हो गई थी पत्नी की मौत
– बताया जाता है कि काफी दिन पहले बिजेंद्र की पत्नी की खेत में स्प्रे करते वक्त कीटनाशक के असर के कारण मौत हो गई थी। गरीब किसान बिजेंद्र तीन बच्चों का पालन-पोषण अकेले ही कर रहा था। अब उसकी भी हत्या कर दिए जाने के बाद तीनों बच्चे अनाथ हो गए।

Related Articles

Back to top button