ज्ञान भंडार

सुबह होते ही देखा मौत का मुंह, भीषण हादसे में 3 मृत और 7 गंभीर घायल

एजेन्सी/  mandsaur-1मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में ट्रक और पिकअप वाहन की भिड़ंत में एक बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 7 गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मंदसौर-नीमच हाइवे पर सोमवार अलसुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप वाहन को आमने-सामने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक बच्ची और महिला सहित एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों मृतकों के शव वाहन में ही फंसे रह गए. जिन्हें आधे घंटे की कोशिश के बाद बमुश्किल निकाला जा सका.

बताया जा रहा है कि ट्रक में सवार लोग मजदूरी के लिए जा रहे थे. जबकि पिकअप वाहन किसानों को लेकर मंडी आ रहा था. तीनों मरने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए अस्पताल रेफर किया. वहीं, पंचनामा बनाकर मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है.

स्थानीय थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button