फीचर्डमनोरंजन

सुबह 4 बजे रिलीज हुई फिल्म, चला कबाली का ‘जादू’ छाए रजनीकांत,

kabali_650x400_71469037124एजेंसी/ नई दिल्ली: दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘कबाली’ आज रिलीज हो गई। चेन्नई के एक थियेटर में फिल्म सुबह 4 बजे ही रिलीज हो गई। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। चेन्नई, बैंगलोर के लगभग सभी सिनेमाघरों में सभी शोज हाउसफुल है। कई जगहों पर उनके फैंस से एक ही दिन फिल्म को दो-से तीन बार देखने के लिए फिल्म की टिकटें खरीदी है। ‘कबाली’ दुनियाभर के 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

रजनीकांत के फैंस में उनका क्रेज इस कद्र है कि ‘कबाली’ की टिकट लेने के लिए रात से ही लोग टिकट काउंटर पर जमा हो गए थे। रजनीकांत के फैन्स ने टिकट नहीं मिलने पर चेन्नई के कासी थियेटर में हंगामा भी किया। टिकट नहीं मिलने वालों का आरोप है कि फिल्म के प्रोड्यसर ने थियेटर मालिक के साथ मिलकर सारे टिकट कंपनियों को दे दिए हैं और काउंटर पर टिकट मिले ही नहीं। मुंबई के थियेटर के अंदर फिल्म देखने से पहले फैंस ने जश्न मनाया।

कहा जा रहा है कि रजनीकान्त की ‘कबाली’ तीन दिन में 200 करोड का कारोबार करने में कामयाब होगी। सिनेमाघरों में राउण्ड द क्लाक शो चलाए जाएंगे।  पहले अंदाजा लगाया जा रहा था कि ‘कबाली’ ओपनिंग डे पर 40 करोड का व्यवसाय करने में कामयाब होगी लेकिन अब जो स्थिति सामने आ रही है उसे देखते हुए ऐसा लगता है यह फिल्म उद्योग की पहली ऐसी फिल्म बनने की तैयारी में है जो प्रथम दिन 50 करोड से ज्यादा का व्यवसाय करने में कामयाब होगी।

पा. रंजीत द्वारा निर्देशित ‘कबाली’ में राधिका आप्टे, धंसिका, दिनेश, कलायरसन, ऋतविका और विंस्टन चाओ सहित कई सितारे हैं। ‘कबाली’ में रजनीकांत एक डॉन की भूमिका निभा रहे हैं, जो मलेशिया में तमिल लोगों के लिए समान वेतन की लड़ाई लड़ रहा है। रजनीकांत इस वक्त अमेरिका में हैं। गौर हो कि 160 करोड़ रुपए में बनी यह मूवी रिलीज से पहले 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म में रजनीकांत ने एक गैंगस्टर का रोल प्ले किया है। पीए रंजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में राधिका आप्टे भी हैं।

Related Articles

Back to top button