फीचर्डराष्ट्रीय

सुरक्षा बल को चकमा देकर भाग निकला आतंकी अबू दुजाना

पुलवामा। लश्कर कमांडर अबू दुजाना सुरक्षा बलों को चकमा देकर भाग निकला। मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के हकरिपोरा गांव में सुरक्षाबलों ने लश्कर कमांडर अबू दुजाना को घेर लिया था। मगर इसके बावजूद आतंकी अबु दुजाना भाग निकला। दरअसल इसकी सहायता वहां मौजूद पत्थरबाजों ने की तो दूसरी ओर वह अंधेरे का लाभ लेकर बच निकला। आतंकी दुजाना के साथ लश्कर ए तैयबा के दो अन्य कमांडर्स भी भाग गए।

ये भी पढ़ें: योगी सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों का कोटा ख़त्म करने वाली खबर थी अफवाह

सुरक्षा बल को चकमा देकर भाग निकला आतंकी अबू दुजाना

गौरतलब है कि पुलवामा में सेना के सर्चिंग अभियान में सैनिकों ने गांव में हर ओर से निगरानी रखी थी। दरअसल सेना को जानकारी मिली थी कि यहां पर कुछ आतंकी मौजूद हो सकते हैं। दूसरी ओर अबू दुजाना भी यहां पर आतंकियों के साथ है। जब सेना की मौजूदगी की जानकारी आतंकियों और अन्य लोगों को लगी तो फिर दुजाना को वहां से भगाने का प्रयास हुआ।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: दो हज़ार के नोट पर आया एक और सबसे बड़ा खुलासा

ऐसे में ग्रामीणों ने सेना के जवानों पर पत्थर बरसाए। ऐसे में जवानों को संभलने का अवसर नहीं मिला। ग्रामीणों द्वारा कुछ देर पत्थरबाजी की जाती रही। कुछ देर में सेना के जवान संभले और उन्होंने आतंकियो को पकड़ने का प्रयास किया। इसी बीच सेना के जवानों को पत्थरबाजों का भी सामना करना पड़ गया था।

Related Articles

Back to top button