मनोरंजन

सुरवीन चावला का गोदभराई में दिखे 2 लुक, साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत, वहीं गाउन पहन ढाया कहर

बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस सुरवीन चावला जल्द ही मां बनने वाली हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को खुब इंजॉय भी कर रही हैं। हाल में ही उनकी गोद भराई रखी गई। जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। गोदभराई सेरेमनी में सुरवीन काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सुरवीन चावला के लुक की बात करें तो वह ट्रेडिशनल लुक और वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। जो कि हर किसी को पसंद आ रहा है। मां बनने का ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। सुरवीन ने गोदभराई के लिए पिंक ब्लाउज के साथ यैलो कलर की साड़ी पहनी। इसके साथ ही गोल्डन ज्वैलरी और लाइट मेकअप के साथ माथे में छोटी सी बिंदी और बालों में खूबसूरत पिंक कलर के फूल उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहे है।

वहीं उनके वेस्टर्न लुक की बात करें तो उन्होंने पीच कलर के गाउन को पहना हुआ है। जो कि उनकी स्किन को और निखार रहा है। सुरवीन हर तस्वीर में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। अगर आप भी गोदभराई की रस्म करने वाली है तो जरुर सुरवीन के इस लुक को ट्राई कर सकती है।

बता दें कि सुरवीन ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से इटली में 2015 में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी को 2017 तक सीक्रेट रखा। दिसंबर 2017 में उन्होंने शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। अपनी बोल्डनेस और आत्मविश्वास के लिए प्रसिद्ध सुरवीन ने पिछले दिनों एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें कि उनके पति अक्षय ठक्कर उनके बेबी बंप की ओर इशारा करते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button