मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के साथ नाम जुड़ने पर अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘वो बहुत…’

बॉलीवुड से हमेशा ही किसी ना किसी के डेटिंग की खबरें तूल पकड़ती रहती हैं। ये अभिनेता या अभिनेत्रियां अपनी जोड़ी किसी के साथ बनाएं या ना बनाएं पर इनके फैन्स इनकी जोड़ी किसी ना किसी के साथ बना ही देते हैं। कोई भी सेलेब किसी दूसरे सेलेब या किसी के भी साथ दिखाई देता है तो इनके डेटिंग रूमर्स तुरंत उड़ने लगते हैं। ऐसे ही इन दिनों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की डेटिंग की खबरें भी सामने आईं। इन खबरों पर अब रिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बीते कई महीनों से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एक साथ कई पार्टीज और पब्लिक प्लेसेस में साथ में देखा गया है। जिसे देखते हुए इनकी डेटिंग के रूमर्स तेजी से उठने लगे थे। अब रिया ने खुद इन बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए सभी को चौंका दिया।

रिया ने इंस्टाग्राम लाइव के जरिए ई टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए कहा, ‘न तो मैंने और न ही सुंशात सिंह राजपूत ने रिलेशनशिप की बातों को कभी स्वीकार किया है, इसलिए ये सारी खबरें सच नहीं हैं। मैं और सुशांत अच्छे दोस्त हैं। मैं उन्हें पिछले 8 सालों से जानती हूं। मैं अपने सभी दोस्तों को बहुत प्यार करती हूं और इस बात को छिपाती भी नहीं हूं। मैं लोगों के प्रति अपने प्यार को लेकर काफी खुली हुई हूं फिर चाहे वो लड़के हों या लड़कियां।’

आगे रिया सुशांत की बात करते हुए कहती हैं, ‘जहां तक सुशांत की बात है, वे मेरे सबसे अच्छे दोस्त और एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं उनके बारे में तो नहीं जानती, लेकिन मेरे लिए तो वह सबसे क्यूट और आकर्षक व्यक्ति हैं। लेकिन मुझे अभी तक नहीं पता कि वह मेरे बारे में क्या सोचते हैं।’ गौरतलब है कि सुशांत और रिया को कई बार साथ में देखा गया है। वहीं सुशांत के जन्मदिन पर रिया की पोस्ट ने इन बातों को और तूल दे दिया था।

वहीं इस बारे में सुशांत भी एक बार बात कर चुके हैं। सुशांत ने कहा था कि ‘अगर कुछ नया-नया हो तो उसके बारे में पूरी श्योरिटी के साथ कुछ भी कहना गलत है। मैं खुद से रिलेटेड चीजों पर बात करना पसंद करता हूं। अगर बात किसी दूसरे शख्स की होती है तो मैं उस बारे में बात करने से बचता हूं।’ हालांकि सुशांत ने इस इंटरव्यू के दौरान खुलकर कोई भी बात नहीं की थी।

 

Related Articles

Back to top button