जीवनशैली

सेक्स से जुड़ी हर छोटी-बड़ी समस्या के लिए अपनाएं यह रामबाण उपाय!

आज के समय में इंसान के पास खुद के लिए समय ही नहीं बचा है। जीवन की भागदौड़ में वह इतना व्यस्त हो गया है कि खुद के शरीर पर ध्यान ही नहीं दे पाता है। व्यक्ति शारीरिक और मानसिक तौर पर धीरे-धीरे कमजोर होता जा रहा है। इस कमजोरी के पीछे सबसे बड़ी वजह तनाव और सही खान-पान का नहीं होना है। समय की कमी की वजह से व्यक्ति बाहर के खानों पर ज्यादा निर्भर रहने लगा है।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सीएम योगी ने दी पीएम मोदी को ऐसी बड़ी चोट, देश में मची खलबली… 

सेक्स से जुड़ी हर छोटी-बड़ी समस्या के लिए अपनाएं यह रामबाण उपाय!

फास्टफूड का सेहत पर पड़ता है बुरा असर:

फास्टफूड हर रोज खाने वाले लोगों के ऊपर सबसे ज्यादा असर पड़ता है और उन्हें तरह-तरह की शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। फास्टफूड के ज्यादा सेवन से इस समय पुरुषों में शीघ्रपतन, वीर्य का पतला होना, स्पर्म काउंट का कम होना जैसी सेक्स से जुड़ी समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है। पूरी दुनिया के लोग सेक्स सम्बन्धी समस्याओं से सबसे ज्यादा पीड़ित हैं। अगर हिसाब लगाया जाए तो बहुत ही कम व्यक्ति होंगे, जिन्हें कोई सेक्स से जुड़ी समस्या ना हो।

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

इसके बारे में बताने से शर्माते हैं लोग:

इन समस्याओं का समय पर इलाज इसलिए भी नहीं हो पाता है क्योंकि लोग इनके बारे में बात करने से शर्माते हैं। अपनी समस्याएं किसी से शेयर नहीं करते हैं। ऐसे में सेक्स से जु़ड़ी परेशानी और बढ़ जाती है। अगर आप भी उन्ही में से हैं जो अपनी सेक्स समस्या किसी को बताने में शर्माते हैं तो आज हम आपके लिए एक घरेलू नुस्खा लायें हैं। इससे आप अपने सेक्स रोगों से छुटकारा पा सकते हैं।

आजमायें ये तरीके:

 

ये भी पढ़ें: तो अब कन्फर्म हो गया कि प्रभास के साथ साहो में अनुष्का शेट्टी

*- 100 ग्राम आजवाइन लेकर इसे सफेद प्याज के रस में भिंगो दें। अब आजवाइन को सुखा दें। सूख जाने पर फिर उसमें सफेद प्याज का रस मिलायें और सुखा दें। ऐसा तीन बार करें। आजवाइन के सूख जाने पर इसे अच्छी तरह पीसकर इसका पाउडर बना लें। अब इस पाउडर को 5 ग्राम देशी घी और 5 ग्राम चीनी के साथ मिलाकर सेवन करें। इसका सेवन लगातार 21 दिन तक करने से शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा मिलता है।

 
 

Related Articles

Back to top button