स्पोर्ट्स

सेमीफाइनल में पहुंचीं P V Sindhu को बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाई, किसी ने कहा रॉकस्टार तो किसी ने ऑल द बेस्ट

मुंबई: भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु P V Sindhu) ने देशवासियों को उम्मीद से बांध दिया है…उम्मीद भारत की झोली में टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में एक और पदक डालने की. ओलंपिक 2021 (Olympics 2021) के वुमेंस सिंगल्स में पीवी सिंधु सेमीफाइनल (P V Sindhu Semifinal) तक पहुंच गई हैं. जिससे देशवासियों में खुशी की लहर है. उन्हें पक्का यकीन है कि सिंधु मेडल लेकर ही आएंगीं. वहीं उनके सेमीफाइनल तक पहुंचने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार भी उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. कोई उन्हें रॉकस्टार कह रहा है तो कोई उन्हें आने वाले मैच के लिए ऑल द बेस्ट कह रहा है.
फरहान अख्तर ने ट्वीट किया – क्या खेल था पीवी सिंधु. बहुत खूब. सेमी फाइनल के लिए शुभकामनाएं

तापसी पन्नू ने भी ट्वीट किया – सेमीफाइनल जीत कर पदक घर ले आओ. आपको बता दें कि तापसी खुद एक महिला क्रिकेटर की बायोपिक में लीड रोल प्ले कर रही हैं जिसका नाम है शाबाश मिट्ठू. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ के सितारों ने भी पी वी सिंधु को बधाई दी है. सुरिया शिवाकुमार ने पीवी सिंधु को अपने लेटेस्ट ट्वीट में रॉकस्टार ही कह दिया है.

फिल्म निर्देशक गोपीचंद मलीनेनि ने ट्वीट कर दूसरे पदक के लिए खुशी जाहिर की है. पी वी सिंधु की बात करें तो इस बार टोक्यो ओलंपिक में उन्होंने सेमीफाइनल में जगह बना ली है और बात करे रियो ओलंपिक की तो उन्होंने रजत पदक देश की झोली में डाला था. वैसे अगर आप ये मैच देखने से चूक गए हैं तो आपको बता दें कि पी वी सिंधु ने सेमीफाइनल में जगह बनाई है लेकिन अभी ब्रॉन्ज़ मेडल उनके नाम नहीं हुआ है. सेमीफाइनल मुकाबले में जीतने के बाद उनका सिल्वर मेडल पक्का हो जाएगा. लेकिन अगर वो इसमें हार जाती हैं तो उन्हें ब्रॉन्ज के लिए लड़ना होगा.

Related Articles

Back to top button