उत्तराखंडराज्य

सेवानिवृत फौजी ने पत्नी को लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली

सेवानिवृत फौजी ने घर में हुई कहासुनी के बाद लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मार दी। गंभीरावस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
सेवानिवृत फौजी ने पत्नी को लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली
पुलिस ने आरोपी को बंदूक समेत गिरफ्तार कर लिया है। सीओ हरीश मेहरा भी मौके पर पहुंचे और महिला का बयान दर्ज किया। बेटी की तहरीर पर पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर : मैच के दौरान खिलाड़ी की अचानक हुई मौत , क्रिकेट की दुनिया मे मचा हड़कंप

देवभूमि धर्मशाला कालोनी में पूर्व फौजी जगदीश सिंह खड़ायत के घर में एक साथ दो गोली चलने की आवाज से आसपास के लोगों में हड़कंप सा मच गया। घर में चीख-पुकार मची तो पड़ोसी दौड़े हुए आए। देखा तो जगदीश सिंह की पत्नी ऊषा लहूलुहान पड़ी थी।

घर में दंपति और उनका पुत्र व पुत्री मौजूद थी। पता चला कि फौजी ने ही किसी बात को लेकर अपनी पत्नी को गोली मारी है। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ऊषा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जिसे बाद में हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। कोतवाल चंचल शर्मा, सीओ मेहरा ने पूछताछ की और जगदीश सिंह को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने उनकी पुत्री सोनम की तहरीर पर जगदीश सिंह के खिलाफ जान से मारने के प्रयास के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बंदूक भी जब्त कर ली है। सीओ मेहरा ने बताया कि दोनों गोली पैर में लगी हैं। आरोपी हमेशा पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता है। फौजी के रवैये से आसपास के लोग भी परेशान हैं।

Related Articles

Back to top button