जीवनशैली

सोते समय सेक्स से जुड़े ये 5 सपनें आप भी देखते होंगे, लेकिन इनकी सच्चाई कर देगी हैरान

अक्सर हम सोते समय कई अलग-अलग तरह के सपने देखते हैं। रोजाना की जिंदगी से जुड़े सपनों के अलावा कई बार हम सेक्स से जुड़े भी सपने देखते हैं और इन सपनों को देखने के बाद हमारे मन में ये इच्छा होती है कि हम इन सपनों का मतलब जान सके लेकिन। आपके मन के कुछ ऐसे ही सवालों का जवाब देगी हमारा आज का ये आर्टिकल। जी हां, आज हम आपको सेक्स से जुड़े आने वाले कुछ ऐसे ही सपनों की हकीकत के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप नहीं जानते होंगे।

साथ काम करने वाले के साथ सेक्स करना

अगर आपको इस तरह के सपने आते हैं तो इसका मतलब हुआ कि या तो आप उन्हें पसंद करते हैं या फिर आप उनकी तरफ अट्रैक्ट हैं। ऐसा भी हो सकता है कि उनमें ऐसा कुछ है जो आप पाना चाहते हैं।

प्राइवेट पार्ट्स को लेकर अजीबो-गरीब सपने

अगर आप बॉडी के प्राइवेट पार्ट्स से जुड़े कुछ अजीबो-गरीब सपने देखते हैं। जैसे एक की जगह दो लिंग दिखना, तो इसका मतलब है कि आप अपनी सेक्सुअल डिजायर को लेकर किसी तरह की गलत चीज में फंस रहे हैं।

किसी दोस्त के पार्टनर के साथ संबंध बनाना

इसका मतलब हुआ कि आप अपने दोस्त के पार्टनर की तरफ अट्रैक्ट हैं। ऐसी कंडिशन में आपको उनसे दूरी बना लेनी चाहिए और साथ ही ये सोचना चाहिए कि क्या वो चीज है जिसकी वजह से आप उसकी तरफ खींच रहे हैं।

गे सेक्स देखना

एक्सपर्ट्स की मानें तो अगर आप इस तरह के सपने देखते हैं तो इसका मतलब हुआ कि आपने अपनी इस तरह की किसी इच्छा को दबाया हुआ है। लेकिन, वहीं कुछ एक्सपर्ट्स यह भी कहते हैं कि इसका मतलब होता है कि आप जिस लिंग के लोगों को आपस में सेक्स करते देख रहे हैं, उनकी खासियत को आप अपनी लाइफ में लाना चाहते हैं। जैसे अगर लड़की को लड़की के साथ रिश्ते बनाते हुए देखा है तो मतलब है कि आप उनकी तरह क्रिऐटिव और केयरिंग बनना चाहते हैं।

किसी जानवर के साथ रिश्ते बनाना

इस सपने का ये बिल्कुल भी मतलब नहीं हुआ कि आप किसी जानवर के साथ रिश्ता बनाना चाहते हैं। आपको बता दें कि इस सपने का मतलब होता है कि आप उसके जीवन की खासियत को अपने अंदर लाना चाह रहे हैं।

दो या इससे ज्यादा को रिश्ते बनाते देखना

इस सपने का मतलब हुआ कि आपके जिंदगी में कुछ तो खास और जरुरी हो रहा है लेकिन आप खुद को इससे दूर होता हुआ महसूस कर रहे हैं। इसका मतलब यह भी हुआ कि आप लोगों को आगे बढ़ते देख रहे हैं लेकिन आपके जीवन में कोई बदलाव नहीं आ रहा है।

Related Articles

Back to top button