अपराधउत्तर प्रदेशलखनऊ

सोते से लापता हुई 4 साल की बच्ची, गड्ढे में मिली लाश


rape-child-rape_1458634190लखनऊ के मलिहाबाद इलाके में सोमवार तड़के सोते समय ननिहाल आई बच्ची (4) को बदमाश उठा ले गए और सुनसान स्थान पर ले जाकर हत्या की और शव गड्ढे में फेंककर भाग निकले। 
दो दिन बाद बुधवार रात बच्ची का शव मिला।  दुष्कर्म के बाद हत्या का शक जता रहे परिवारीजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। 
पुलिस के मुताबिक, कस्बे में राजकीय इंटर कॉलेज के पीछे गड्ढे से बुधवार रात दुर्गंध महसूस होने पर ग्रामीणों ने झांका। वहां बच्ची का शव पड़ा था। हरदोई के संडीला थाना इलाके की यह बच्ची रविवार को अपनी मां के साथ कस्बे में अपने ननिहाल आई थी। 
सोमवार तड़के सोते समय लापता हो गई थी। कुछ पता न चलने पर नाना ने मलिहाबाद थाने में सूचना दी। एसएसआई अमरनाथ यादव ने बच्ची के लापता होने का फोटो सहित संदेश सोशल मीडिया पर प्रसारित कराने के साथ तलाश शुरू की। 

कुछ पता न लगने पर मंगलवार को गुमशुदगी दर्ज की गई थी। बच्ची के नाना ने दुष्कर्म के बाद हत्या का शक जताने के साथ पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। उनका आरोप है कि सोमवार सुबह पुलिस को सूचना दी लेकिन वॉट्सएप पर संदेश प्रसारित करके टरका दिया।

बच्ची को ढूंढने की कोशिश नहीं की। जबकि एसएसआई का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ होने पर अगली कार्रवाई की जाएगी। 

 
 

Related Articles

Back to top button