अजब-गजब

सोने का टॉयलेट इस्तेमाल करता था ट्रैफिक पुलिस अधिकारी, छापा मारने गई टीम देखकर रह गई हैरान

नई दिल्ली: आपने भारत में ये तो सुना होगा कि पुलिस अधिकारी के घर छापा मारने पर करोड़ो की संपत्ती जब्त की गई या बहुमूल्य सोने के आभूषण मिले, लेकिन क्या आप कभी ये सोच सकते हैं कि कोई पुलिस अधिकारी सोने का टॉयलेट और मार्बल की दीवारों का उपयोग कर सकता है। 10 बार सोचने पर भी भरोसा नहीं करेंगे लेकिन यह वाकया सच है। दरअसल रूस में एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के यहां जब छापा पड़ा तो जांच अधिकारी कुछ देर के लिए स्तब्ध रह गए। बता दें कि ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने अपना घर किसी राजमहल जैसा बनाकर तैयार किया हुआ था।

इतना ही नहीं अधिकारी के घर में सोने का टॉयलेट और मार्बल की दीवार देखने के बाद तो सबके होश उड़ गए। पुलिस अधिकारी ने अपने बयान में कहा कि सफोनोव और उनके छह साथियों को अवैध अनाज परिवहन लाइसेंस के बदले कई वर्षों तक रिश्वत में 19 मिलियन रूबल ($ 255,000) प्राप्त करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। सफोनोव अगर दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 8 से 15 साल के बीच जेल हो सकती है।

बताया जाता है कि एक व्यक्ति सफोनोव की हवेली में काम करता था जिसने सफोनोव की हवेली के इंटीरियर की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा कर दी। इसके बाद यह तस्वीर तेजी से वायरल हो गई। वहीं वायरल होने के बाद जांच टीम तक यह तस्वीर पहुंच गई जिसके बाद अधिकारियों द्वारा कार्रवाई शुरू कर दी गई।

Related Articles

Back to top button