अजब-गजबमनोरंजन

सोशल मीडिया तक पहुंच गया दीपिका-कटरीना का ये झगड़ा!

कटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम जॉइन किया है. और देखते ही देखते उनके फॉलोअर्स लाखों में पहुंच गए. इनमें बॉलीवुड के भी कई बड़े नाम हैं. लेकिन एक स्टार ने अभी तक कटरीना से दूरी बना रखी है.

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: बॉलीवुड की सबसे विश्व सुंदरी अभिनेत्री की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड परिवार

बॉलीवुड की इस ब्यूटी का स्वागत करने वाले सबसे पहले सलमान खान थे. उन्होंने इंस्टा पर कैट का वेलकम टाइग्रेस शब्द के साथ किया. उसके बाद रणवीर सिंह और शाहरुख खान ने भी जब तक है जान की अपनी खूबसूरत कोस्टार के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया.

 
किसे फॉलो कर रही हैं कटरीना 

वहीं कटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर फिलहाल 34 लोगों को फॉलो कर रही हैं. इससे आपको पता चल जाएगा कि इंडस्ट्री में उनकी दोस्ती किससे है. अब तक जग्गा जासूस की यह अभिनेत्री आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अर्पिता खान शर्मा, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, रितिक रोशन, कबीर खान को फॉलो कर रही है. इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, फरहान अख्तर और जोया अख्तर भी शामिल हैं.

योगी ने चेताया, भगवा पट्टा पहनकर दादागीरी दिखाई तो खैर नहीं!

लेकिन इनसे दूर क्यों हैं कटरीना
यह भी नोट किया जा रहा है कि कैटरीना अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की फैमिली के लोगों को भी फॉलो कर रही हैं. लेकिन एक नाम से कैट ने अभी भी दूरी बना रखी है और ये हैं दीपिका पादुकोण . लगता है कि रणबीर कपूर को लेकर दोनों की फाइट अभी भी जारी हैं. बता दें कि रणबीर और दीपिका के ब्रेकअप की वजह कटरीना कैफ मानी जाती हैं. तभी से कटरीना और दीपिका में कोल्ड वॉर जारी है. पार्टीज में भी ये अक्सर एक दूसरे को इग्नोर ही करती हैं.अब देखते हैं कि क्या आने वाले वक्त में कटरीना और दीपिका अपनी ये नाराजगी भुलाकर क्या साथ में कोई फोटो शेयर करती हैं!

 

 

Related Articles

Back to top button