ज्ञान भंडार

स्कूल हॉस्टल में 9वीं की छात्रा से गार्ड ने किया दुष्कर्म

rape-guard_18_10_2016अहमदाबाद। गुजरात में एक स्कूल हॉस्टल में रहकर 9वीं क्लास में पढ़ाई कर रही एक छात्रा के साथ 50 वर्षीय लिपिक द्वारा दुष्कर्म करने मामला सामने आया है। इस घटना से स्कूल कैम्पस में सनसनी फैल गई। हालांकि, पुलिस ने आरोपी गार्ड को काफी कोशिशों के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा की मां ने पुलिस थाने में आरोपी गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद से आरोपी गार्ड फरार था। दूसरी तरफ घटना की जानकारी मिलते ही अभिभावकों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महिसागर जिले के लुणावाड़ा रोड पर स्थित ब्राइट स्कूल के हॉस्टल में रविवार रात को संतरामपुर तहसील की छात्रा पढ़ाई कर रही थी। वह तीसरी मंजिल की खिड़की पर बैठी थी। इसी दौरान उसका पेन नीचे गिर गया। वह पेन लेने के लिए नीचे गई। वहां बैठे गार्ड जंयतीलराल मंगलदास वालंद ने छात्रा को रोका और उसका मुंह दबाकर जबरदस्ती स्कूल परिसर के एक कमरे में ले गया। वहां ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

लिपिक ने इस बारे में किसी से कहने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी, जिससे छात्रा घबरा गई। उसने तुरंत ही अपनी मां को फोन कर पूरी आपबीती सुनाई। छात्रा की माता ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। उधर पुलिस ने छात्रा का मेडिकल चेकअप करवाया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

Related Articles

Back to top button