राष्ट्रीय

स्वामी ओम बीच रेलवे स्टेशन पर सबके सामने कपड़े बदलते हुए दिखे, देखें वीडियो

मुंबई। बिग बॉस सीज़न 10 फेम स्वामी ओम एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। स्वामी ओम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो दिल्ली के रेलवे स्टेशन में खड़े होकर कपड़े बदल रहे हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को 26 जनवरी को पोस्ट किया गया था, उसके बाद से इसे 8.7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

स्वामी ओम ने दिल्ली के रेलवे स्टेशन में खड़े होकर बदले कपड़े

ये कोई पहला वीडियो नहीं है, इससे पहले भी स्वामी के तमाम वीडियो सामने आ चुके हैं जिसमें वो लोगों से पिटते नज़र आ रहे हैं। बिग बॉस सीज़न 10 के सबसे कॉन्ट्रोवर्शिल कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां वो दिल्ली के रेलवे स्टेशन के बीचो-बीच खड़े होकर कपड़े बदलते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही आने- जाने वाले लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं और उनकी तुलना भिखारी से कर रहे हैं।

स्वामी ओम का ये हाल देखकर लगता है कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। स्वामी ने अपनी हरकतों से बचा- कुचा स्टारडम भी मिट्टी में मिला दिया। स्वामी को उनकी ऐसी ही अजीब हरकतों और घरवालों के साथ अभद्रता का व्यवहार करने की वजह से बिग बॉस के घर से धक्के मारकर निकाल दिया गया था। उन्हें 29 जनवरी को हुए ग्रांड फिनाले में भी नहीं बुलाया गया था। 

https://youtu.be/d1DPTaP0YDM

Related Articles

Back to top button