मनोरंजन

स्विमिंग पूल में कुछ इस तरह आग लगाती नजर आई शाहरुख़ की बेटी, तस्वीरें देखकर छुट जायेंगे पसीने

गौरी खान की एक पोस्‍ट के मुताबिक पहले फैमिली बार्स‍िलोना में थी। यहां से गौरी खान ने शाहरुख खान, आर्यन और अबराम की तस्‍वीर भी शेयर की थी। वहीं उसके बाद उन्‍होंने जो तस्‍वीर पोस्‍ट की, वह फ्रांस के एक होटल के शानदार कमरे की थी। बेशक तस्‍वीर का बैकग्राउंड ही बता रहा था कि खान परिवार बेहद स्‍पेशल जगह पर अपनी छुट्टियां बिता रहा था। और अब इन छुट्ट‍ियों की एक और तस्‍वीर सामने आई है जिसमें सुहाना खान और अबराम कुछ करीबियों के साथ पूल के पास नजर आ रहे हैं। सुहाना के इस वैकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

हाल ही में एक फोटो सामने आई है जिसमें सुहाना रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं। रेड बिकिनी में सुहाना सुपर हॉट लग रही हैं। फोटो में अबराम खान भी उनके साथ चिल कर रहे हैं।

इससे पहले गौरी खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुहाना और अबराम के साथ कुछ फोटो शेयर की थीं। इसके अलावा सुहाना की एक और फोटो सामने आई है जिसमें वो रेड जंप सूट में नजर आ रही हैं।

सुहाना की तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि वो अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। तस्वीर में सुहाना के साथ उनके कजिन आर्यन भी हैं।

सुहाना की ये तस्वीरें उनकी यूनिवर्सिटी कैंपस की हैं । सुहाना अभी 17 साल की हैं और अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पढ़ाई पूरी करने के बाद सुहाना बॉलीवुड में जरूर एंट्री करेंगी ।

बता दें कि इससे पहले भी सुहाना खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। सुहाना मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं और एक एक्टर बनना चाहती हैं।

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में कहा था कि, सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है। लेकिन वो पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी। इसके बाद वो थिएटर करेंगी ताकि एक्टिंग की बारिकियां समझ सके। रिपोर्ट्स के मुता‍बिक सुहाना जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं और इसके लिए इस स्टार किड ने तैयारी भी शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button