मनोरंजन

स्वीमिंग पूल के किनारे मोनालिसा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, बिकिनी में कराया फोटोशूट

मुंबई: टीवी और भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही हैं। अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा ने बिकिनी में फोटोशूट कराया है। उनकी ये तस्वीरें फैंस को क्रेजी बना रही हैं। मोनालिसा ने स्वीमिंग पुल के किनारे ब्लैक बिकिनी पहने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनका ये बोल्ड लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

एक्ट्रेस स्वीमिंगपूल के किनारे बैठी बहुत ग्लैमरस लग रही हैं। स्वीमिंग पूल किनारे बैठी मोनालिसा काफी रिलैक्स पोजीशन में दिख रही हैं। मोनालिसा की इन तस्वीरों पर एक लाख से अधिक लाइक्स हो चुके हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं।इन तस्वीरों में अपनी हॉट अदाओं से मोनालिसा लोगों का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस के फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। साथ ही फैंस मोनालिसा की खूबसूरती की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

गौरतलब है कि टीवी के सबसे बड़े रियलिती शो बिग बॉस में नजर आने के बाद मोनालिसा का करियर काफी अच्छा चल रहा है। इसके बाद ही सपना ने अपगना वजन भी काफी कम कर लिया था और उनका नए अवतार लोगों को खूब पसंद आया था। वेस्टर्न हो या देसी लुक मोनालिसा दोनों को ही अच्छे से कैरी करती हैं। उनके हर अंदाज को खूब पसंद किया जाता है। खूबसूरती में मोनालिसा किसी बॉलिवुड अभइनेत्री से कम नहीं है।

मोनालिसा अपनी ग्लैमरस तस्वीरें तो साझा करती ही रहती हैं, साथ ही अपने डांस के वीडियो भी साझा करती रहती हैं। उनके डांस वीडियो पर भी लाखों की संख्या में व्यूज होते हैं। फिलहाल, मोनालिसा छोटे पर्दे पर नजर आ रही हैं। मोनालिसा फिलहाल, ‘नमक इश्क का’ में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह टीवी सीरियल नजर, दिव्य दष्टि, ‘नजर 2 और डायन में भी नजर आ चुकी हैं और अपनी कमाल की एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button